Tuesday, June 25, 2024

Bihar News: कैबिनेट मंत्री बनने के साथ ही चिराग पासवान ने जारी किया 5 वर्षों का एजेंडा

पटना। हाजीपुर(Bihar News) के सांसद और लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को मोदी कैबिनेट 3.0 में शामिल होने के कुछ घंटे बाद ही अपने पांच वर्षों के एजेंडे का खुलासा कर दिया हैं। मोदी कैबिनेट की शाम में होनेवाली पहली बैठक से पहले चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर लिखे अपने पोस्ट में कहा हैं कि मोदी ने जो उनपर विश्वास किया है, उसे पूरा करने के लिए वो दिन रात मेहनत करेंगे। यह एक बड़े पल से ज्यादा एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मेरे प्रधानमंत्री जी ने मुझ पर भरोसा करके इतनी बड़ी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर सौपी हैं, मेरा पूरा ध्यान इस बात पर रहेगा कि मैं पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ जो उस काम को पूरा करू, जो जिम्मेदारी प्रधानमंत्री की ओर से मुझे दी गई हैं।

राष्ट्रीय सेवा के लिए कार्य करेंगे

मोदी के हनुमान नाम से प्रसिद्ध चिराग पासवान ने कहा हैं कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर मैं और मेरे अभिभावक देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के प्रति आभार प्रकट करते हैं। इस गौरवपूर्ण अवसर पर मैं यह संकल्प लेता हूं कि मेरी जिंदगी का हर एक पल भारत और भारत के संविधान के महान मूल्यों के प्रति समर्पित रहेगा। मैं बिना किसी भेदभाव के, बिना रुके, बिना थके निरंतर राष्ट्रसेवा के लिए कार्य करता रहूंगा। हम विकसित और सशक्त भारत के सपने को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री जी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। भारत माता की जय!

सोशल मीडिया पर व्यक्त की अपनी भावना

हाजीपुर से सांसद और लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान को मोदी कैबिनेट 3.0 में शामिल किया गया है। रविवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में चिराग पासवान ने कैबिनेट मंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली। तीन बार सांसद बनने के बाद उन्हें पहली बार केंद्र सरकार में मंत्री बनने का मौका मिला है। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है। मंत्री बनते ही चिराग पासवान ने अपने पांच सालों का एजेंडा भी साफ कर दिया है। लोजपा आर के अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर अपनी भावना व्यक्त की।

Latest news
Related news