Monday, September 16, 2024

Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले पीएम मोदी से मिले सीएम नीतीश, शाह से भी करेंगे मुलाकात

पटना। देश में लोकसभा चुनाव के तहत सभी चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। अब कल मतगणना होनी है। वहीं चुनाव के बाद आज सोमवार (3 जून) को ये पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे। बता दें कि पीएम आवास में हुई यह बैठक कुल 20 मिनट तक चली। इसके बाद सीएम नीतीश, पीएम आवास से रवाना हो गए। हालांकि, अभी इसका पता नहीं चला है कि यहां दोनों नेताओं के बीच किन-किन मुद्दों पर चर्चा हुई है। लेकिन नतीजे सामने आने से पहले हुई ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

गृहमंत्री से भी करेंगे मुलाकात

वहीं जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश (Nitish Kumar) कुमार आज शाम 4 बजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इस समय सीएम नीतीश दो दिवसीय दिल्ली के दौरे पर हैं। सीएम ने कहा कि देश में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी। इसके अलावा दिल्ली एयरपोर्ट पर एग्जिट पोल में एनडीए को भारी बहुमत मिलने को लेकर सीएम ने कहा कि एनडीए की सरकार जरूर बनेगी। आज सीएम वापस पटना लौटेंगे।

सीएम आराम करने गए हैं दिल्ली- अशोक चौधरी

दूसरी तरफ सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि सीएम ने काफी लंबा चुनाव प्रचार किया। मुझे लगता है कि आराम के लिए दिल्ली गए होंगे। वहीं एनडीए नेताओं से सीएम की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि यह सामान्य है, अगर दिल्ली गए हैं तो बड़े नेताओं से बात होगी।

उन्होंने आगे कहा कि सीएम के दिल्ली दौरे का एग्जिट पोल के परिणाम से कोई संबंध नहीं है। एग्जिट पोल के नतीजे आने से पहले ही सीएम का दिल्ली जाने का कार्यक्रम तय हो गया था। अशोक चौधरी ने ये भी कहा कि एनडीए सरकार बनेगी तो प्रधानमंत्री का विशेष ध्यान रहेगा। साथ ही इसका फायदा बिहार के लोगों को मिलेगा। अशोक चौधरी ने कहा कि बिहार में एनडीए को कम से कम 36 सीटें मिलेंगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news