Tuesday, June 25, 2024

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर का 2025 के विधानसभा को लेकर बड़ा दावा, बोले न भाजपा का वोट कटेगा न…

पटना। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कल यानी शनिवार (1 जून) को सातवें यानी अंतिम चरण का मतदान होना है। इससे पहले राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) लोकसभा चुनाव में आने वाले नतीजों को लेकर भविष्यवाणी कर चुके हैं। अब उन्होंने 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा कर दिया है। दरअसल, एक निजी मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू मे प्रशांत किशोर ने कहा, 2025 में उनका दल बिहार में सरकार बनाएगा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमारा दल किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगा। हम 243 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

2025 में बिहार में आएगा जन सुराज- पीके

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने इस इंटरव्यू में कहा, मैं आपको लिखकर देता हूं, 2025 में बिहार में जन सुराज अपने दम पर जीतकर आएगा। अगर न आए तो आप प्रशांत किशोर को ढूंढ लीजिएगा और मुझे कैमरे पर बैठाकर पूछ लीजिएगा पूरे देश के सामने कि भाई तुमने ये कहा था और फिर मैं सारे प्रयास छोड़ के वो प्रयास करूंगा जो आप मुझे सलाह देंगे। यही नहीं प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि लोग कह रहे हैं कि जुन सुराज वाले भाजपा का वोट काटेंगे कि महागठबंधन का वोट काटेंगे। सब लोग इसी गुणा-गणित में पड़े हैं।

किसका वोट काटेंगे?

इस दौरान प्रशांत किशोर ने यह भी कहा, राजद (RJD) वाले सोच रहे हैं कि कहीं लालटेन से केरोसिन न निकल जाए, हम आपको बिल्कुल लिखकर दे रहे हैं कि ये जन सुराज न तो भाजपा का वोट काटेगा, न महागठबंधन-आरजेडी का वोट काटेगा। एक बार जो व्यवस्था हम बना रहे हैं, हजारों लोग मिलकर जब ये दल बनाएंगे, तब न भाजपा का वोट कटेगा न राजद का वोट कटेगा… दोनों को काटकर जनता साफ कर देगी।

Latest news
Related news