Monday, September 16, 2024

Loksabha Election 2024: तेज प्रताप ने दिया ऐसा भाषण कि दंग हो कर देखते रह गए खेसारी लाल यादव

पटना। बिहार में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अब एक बार फिर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उनके भाषण देने के अंदाज को देखकर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी दंग रह गए। पाटलिपुत्र में अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने आरजेडी कार्यकर्ताओं को इस अंदाज में संबोधित किया कि उनके बगल में खड़े खेसारी लाल यादव भी दंग होकर उन्हें देखते रह गए।

तेज प्रताप यादव का भाषण सुन दंग हुए खेसारी

दरअसल, जब भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने तेज प्रताप के साथ मंच साझा किया तो आरजेडी के कार्यकर्ता बेकाबू नजर आए। जिसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से शांति की अपील करते हुए कहा, यहां पर खेसारी लाल हैं, छोटू छलिया हैं, ओम प्रकाश जी हैं। सब लोग कलाकार हैं आप ही लोगों के लिए न आए हैं और अगर आप इस तरह से माहौल बनाइएगा। तो आरएसएस और भाजपा वाला क्या बोलेगा कि आरजेडी वाला ऐसे हल्ला-गुल्ला करता है। इसीलिए सयंमित रहिए और खदेड़िए भाजपा वालों को। इस दौरान भाजपा का नाम आते ही खेसारी भी हक्के-बक्के रह गए और तेज प्रताप यादव की तरफ देखने लगे।

कार्यकर्ता को धक्का देने का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि इससे पहले भी तेज प्रताप का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें तेज प्रताप यादव अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान वो एक कार्यकर्ता को स्टेज पर धक्का देते हुए नजर आए थे। इस वीडियो के वायरल होने पर भी काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद तेज प्रताप यादव ने अपनी सफाई में कहा था कि सिक्के के दो पहलू होते हैं। एक तरफ तो देख लिया आप सभी ने, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे। दोनों के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा। मेरा मंशा कहीं से भी किसी को आहत करने की नहीं रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news