Monday, September 16, 2024

Manoj Tiwari: बिहार में मनोज तिवारी का बड़ा हमला, चार जून के बाद इंडिया गठबंधन वालों पर…

पटना। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सातवें यानी अंतिम चरण के तहत 8 राज्यों की 57 लोकसभा सीटों पर 1 जून को वोटिंग होगी। इसे लेकर सभी दल अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं। साथ ही एनडीए और I.N.D.I.A अलायंस के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। अब इसी क्रम में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पटना पहुंचे। यहां उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ी बात कही।

कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात

दरअसल, पटना पहुंचकर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि 4 जून के बाद I.N.D.I.A अलायंस के अंदर ही अंदर खूब लट्ठ बजने वाले हैं। 2024 के चुनाव के बाद राहुल गांधी जी अगले 24 साल तक कुछ भी सोचने के लायक नहीं रहेंगे। इसके अलावा मनोज तिवारी ने अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि वह जो भी कहते हैं सोच समझ कर कहते हैं। वह मल्लिकार्जुन खरगे की तरह नहीं हैं।

इस दौरान मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार और कांग्रेस पर भी हमला बोला। मनोज तिवारी ने कहा कि आज अमृतसर में बीजेपी की 4 सभाएं हैं, मैं भी देखता हूं कि आज कौन सा कांग्रेसी बिहार और यूपी वालों को घुसने से रोकता है। बिहार यूपी वाले इन लोगों को इनकी औकात बताएंगे।

ये नेता रहे भी रहे मौजूद

जानकारी दे दें कि मनोज तिवारी के अलावा, जेडीयू नेता संजय कुमार झा, बिहार की मंत्री लेशी सिंह और जेडीयू नेता उमेश कुशवाहा भी पटना हवाईअड्डे पर पहुंचे। मनोज तिवारी भी इन्हीं के साथ मौजूद रहे।

गौरतलब है कि बिहार में आखिरी चरण के तहत 8 संसदीय सीटों पर 1 जून को लोकसभा मतदान होना है। ऐसे में जिन सीटों पर वोटिंग होनी है उसमें नालंदा जनरल, पटना साहिब जनरल, पाटलिपुत्र जनरल, आरा जनरल, बक्सर जनरल, सासाराम एससी, काराकाट जनरल और जहानाबाद जनरल सीट शामिल हैं। इसके बाद 4 जून को मतगणना की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news