Thursday, September 19, 2024

Bihar News: बेखौफ अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग,2 लोगों की हालत जख्मी

पटना। पटना के दानापुर थाने के पास बदमाशों ने 2 लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग(Bihar News) बेखौफ अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग,2 लोगों की हालत जख्मी कर दी। जिसके बाद पूरे थाना(Bihar News) क्षेत्र में खलबली मच गई। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पीएमसीएच ले जाया गया है। घायलों में से एक पुलिस थाने के पास ही रहता है, जिसे अपराधियों ने 3 गोलियां मारी है।

घायलों की पहचान की गयी

अस्पताल में भर्ती घायलों में से एक की पहचान कर ली गई है। जिसमें से एक का नाम प्रकाश बताया जा रहा है। जिसका घर दानापुर थाना के नजदीक है। उस पर बदमाशों ने 3 गोलियों से हमला बोला था। बताया जा रहा है कि प्रकाश अपने एक दोस्त के साथ घर के बाहर घूम रहा था। तभी अचानक से पहले से मौके की तलाश में बैठे अपराधियों ने कई राउंड में दोनो पर हमला बोल दिया। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जख्मी प्रकाश पर हत्या का आरोप था। जिसके लिए वह जेल भी जा चुके है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारी गयी है। फिलहाल दोनों का इलाज अस्पताल में जारी है।

थानेदार प्रशांत का बयान

इस मामले को लेकर दानापुर थाने के थानेदार प्रशांत भारद्वाज के अनुसार पुलिस हर पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। जिस प्रकाश पर फायरिंग की गई है वो साल 2022 में सोनू खेसारी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है। पुलिस थाने के पास फायरिंग की इस घटना से पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है। ये घटना पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में प्रकाश के साथ-साथ उसके दोस्त को भी गोली लगी है, जिसको इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news