Monday, September 16, 2024

Tejashwi Yadav: पटना में पीएम मोदी पर तेजस्वी का हमला, बोले बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया

पटना। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करने बिहार पहुंचे। बता दें पटना में आयोजित इस सभा को राहुल गाधी और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने संबोधित किया। इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर हमलावर होते हुए कहा, कल चाचा जी बोल दिए कि उनकी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री बन जाएं। कभी न कभी अंदर की बात सामने आ ही जाती है। पीएम मोदी के नामांकन में सीएम नीतीश बनारस नहीं गए। चाचा जी बीमार हो गए थे। अरे बुझे वाला बुझऽता कि सोना ह कि पितर ह..सब समझने वाले समझते हैं।

पीएम मोदी पर बोला हमला

इस दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि मेरे पीठ में की हड्डी में चोट है। डॉक्टर ने कहा था 3 महीने कम से बेड रेस्ट लीजिए, लेकिन मैं डॉक्टर से कहा मैं बेड रेस्ट तभी लूंगा जब नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट करवा दूंगा। तेजस्वी बैठने वाला नहीं है। लोकतंत्र को बचाने में जो भी कुर्बानी देनी होगी वह हम देंगे। प्रधानमंत्री जी ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया। प्रधानमंत्री जी बिहार में आकर बेरोजगारी की बात, महंगाई की बात नहीं करते हैं। वो सिर्फ नफरत फैलाने की काम करते हैं।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मोदी जी के लिए मुद्दा है मटन मछली, मुजरा, और हिंदू मुस्लिम ये उनके लिए मुद्दा है। हम पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई की बात करते हैं। बिहार जाकर मोदी जी लालू जी को गाली देते हैं, तेजस्वी यादव को गाली देते हैं। यह लोग हमको जेल भेजने की तैयारी में हैं। राहुल गांधी जी को जेल भेजने की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन मोदी जी आपसे जब लालू जी नहीं डरे तो उनका बेटा कैसे डरेगा? हम भगवान श्री कृष्ण के वंशज हैं। डरने वाले नहीं हैं। 4 जून को आपकी विदाई तय है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news