Saturday, September 21, 2024

Motihari Laborers Death: गोवा में बिहार के चार मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

पटना। बिहार के मोतिहारी जिले (Motihari Laborers Death) के रहने वाले 4 मजदूरों की गोवा में एक हादसे में मौत हो गई, जबकि 3 मजदूर बुरी तरह घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, ये घटना उस समय हुई जब सभी लोग एक झोपड़ी के अंदर सो रहे थे। तभी एक तेज स्पीड में आई बस ने सभी को कुचल दिया। वहीं रविवार (26 मई) को इस भयंकर हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में मातम छा गया।

चार श्रमिकों को मौत

जानकारी के अनुसार, पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के निवासी चार मजदूरों की मौत (Motihari Laborers Death) हो गई। ये घटना शनिवार (25 मई) की रात की बताई गई। घटना के समय सभी लोग एक झोपड़ी में सो रहे थे। उसी समय पहाड़ी सड़क से आ रही एक बस अनियंत्रित हो गई और उस झोपड़ीनुमा घर को रौंद दिया। इस घटना में सात श्रमिक बुरी तरह बस की चपेट में आ गए और घायल हो गए। इसके बाद सभी घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने चार श्रमिकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीन श्रमिकों का इलाज चल रहा है।

वहीं दूसरी तरफ इस दर्दनाक सड़क हादसे में हरसिद्धि थाना क्षेत्र के चार मजदूरों की मौत की खबर से मृतक के घर हरसिद्धि थाना क्षेत्र गायघाट के मुरारपुर और गुटली में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी के मुताबिक, इनमें से एक मजदूर सिवान का निवासी था। हरसिद्धि प्रखंड के रहने वाले ये मजदूर गोवा मजदूरी करने गए थे। बताया गया कि 7 मजदूर खाना खाने के बाद एक झोपड़ी नुमा घर में सो रहे थे।

मृतकों की हुई पहचान

बता दें कि इन मृतकों में पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गायघाट गुटली गांव निवासी गिरजा सिंह का पुत्र विनोद सिंह 45 वर्ष, अनिल महतो पिता महेंद्र महतो 35 वर्ष, मुरारपुर वार्ड 4 के विश्वनाथ मंडल के पुत्र रमेश महतो 40 वर्ष और नरसिंह महतो का पुत्र राजेंद्र महतो 40 वर्ष शामिल हैं। इसके अलावा घटना में घायल मजदूर गायघाट गुठली के सुरेंद्र सिंह का पुत्र दिनेश सिंह, विक्रम महतो का पुत्र तुना महतो शामिल हैं, वहीं एक जख्मी मजदूर सिवान का है, अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news