Friday, July 19, 2024

Bihar News : पटना के मसौढ़ी में नहीं उड़ पाया CM नीतीश का हेलीकॉप्टर, जानें वजह

पटना। बिहार के मुखिया और JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर में रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान ईंधन खत्म हो गया। सूत्रों के अनुसार CM पार्टी के वरिष्ठ नेता और JDU के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा के साथ पटना शहर के बाहरी इलाके मसौढ़ी में एक चुनावी बैठक के लिए गए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद पायलट ने उन्हें बताया कि हेलीकॉप्टर में ईंधन खत्म हो गया है इसलिए वह उड़ान नहीं भर सकता। सीएम और उनकी पार्टी के सांसद और उनके दल के सदस्य सड़क मार्ग से मसौढ़ी से दूसरे गंतव्य के लिए रवाना हुए जहां उनका एक और चुनाव संबंधी कार्यक्रम था।

इसलिए नहीं उड़ पाया नीतीश का हेलीकॉप्टर

सीएम रविवार को मसौढ़ी में राजग उम्मीदवार रामकृपाल यादव के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने गये थे। सीएम के साथ यात्रा कर रहे JDU सांसद संजय झा ने बात करते हुए कहा, ‘यह सच है कि हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के लिए और अधिक ईंधन की आवश्यकता थी। पायलट ने हमें बताया कि ईंधन भरने में कुछ समय लगेगा। इसलिए हम सड़क मार्ग से मसौढ़ी से दूसरे गंतव्य के लिए निकल पड़े। बाद में ईंधन भरने के बाद वही हेलीकॉप्टर दूसरे गंतव्य पर हमारे लिए आया।’ मुख्यमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है, जैसा कि मीडिया के एक वर्ग में बताया जा रहा है।

बिहार में आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर

आपको बता दें कि 1 जून को पटना साहिब, सासाराम, पाटलिपुत्र, बक्सर, काराकाट, नालंदा और जहानाबाद में चुनाव होने हैं। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के साथ ही इसका समापन हो जाएगा। 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आएंगे। इसके लिए बिहार में चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टियों के बड़े नेताओं ने अपने उम्मीदवारों के लिए आखिरी चरण में पूरा दम-खम झोंक दिया है।

Latest news
Related news