Friday, July 19, 2024

Lok Sabha Election 2024: काराकाट में बोले पीएम मोदी, आपका वोट बेकार नहीं जाना चाहिए

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के बीच आज जहां एक तरफ राज्यों में छठवें चरण की वोटिंग हुई। वहीं दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के काराकाट में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने यहां एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में उनका वोट बेकार नहीं जाना चाहिए। इसलिए जिसकी सरकार बनने वाली है, उसे ही वोट करिए।

निकाले जा रहे कई मायने

वहीं अब पीएम मोदी के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। जानकारी दे दें कि इसबार काराकाट लोकसभा सीट से बीजेपी के बागी भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह भी मैदान में उतरे हैं। ऐसे में एनडीए को वोटबैंक में सेंधमारी का डर भी है। यही कारण है कि पीएम मोदी ने लोगों से खुद वोट को बेकार ने करने की अपील की है।

चुनावी सभा में क्या बोले पीएम?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को काराकाट लोकसभा क्षेत्र (Lok Sabha Election 2024) के रोहतास जिले के डेहरी में एनडीए की चुनावी रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि यह सांसद बनाने का नहीं, बल्कि पीएम बनाने का चुनाव है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने गरीब लोगों को गैस सिलेंडर देने की गारंटी पूरी की। इस बार मुझे गैस सिलेंडर पर वोट भी चाहिए। बता दें कि काराकाट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएम का चुनाव चिह्न गैस सिलेंडर है।

पवन सिंह को किया गया था निष्कासित

गौरतलब है कि पवन सिंह को इस चुनाव में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने पार्टी का प्रस्ताव ठुकराते हुए काराकाट से निर्दलीय पर्चा भरा था। वहीं पीएम मोदी की काराकाट रैली से पहले बीजेपी ने पवन सिंह पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए पार्टी से निष्कासित निष्कासित कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले बीजेपी ने पवन सिंह पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया। ताकि वोटरों के बीच चुनाव में कोई कंफ्यूजन न रहे।

Latest news
Related news