Thursday, September 19, 2024

Bihar Lok Sabha Election : बीच मतदान में राजद उम्मीदवार दीपक यादव का कर्मचारी अरेस्ट, जारी है वोटिंग

पटना : आज देश भर में आमचुनाव के लिए छठे चरण का मतदान हो रहा है। मतदान सुबह सात बजे से शाम 6 बजे तक होना है। इस बीच बिहार के वाल्मीकि नगर से बड़ी ख़बर सामने आई है। वाल्मीकि नगर से राजद उम्मीदवार दीपक यादव के कर्मचारी अशोक शुक्ला को अरेस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि राजद उम्मीदवार रोड पर पैसा बांट रहा था. पटखौली ओपी पुलिस हिरासत में लेकर उम्मीदवार से पूछताछ कर रही है. अशोक शुक्ला के बारे में बताया जा रहा है कि वह दीपक शुक्ला के चीनी मिल का वर्कर भी है.

चुनावी मैदान में कुल 86 उम्मीदवार

छठे फेज के चुनाव में कुल 86 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं जिनके भाग्य का फैसला 1.49 करोड़ मतदाता कर रहे हैं. सुबह सात बजे से शाम के छह बजे तक वोटिंग होगी। सीवान लोकसभा सीट पर हिना शहाब के अलावा JDU से विजय लक्ष्मी और राजद से अवध बिहारी चौधरी चुनावी मैदान में हैं. सबसे रोचक बात है कि इनमें से जिनकी भी जीत होगी वो पहली बार लोकसभा पहुंचेंगे.

मोतिहारी में नाव पर सवार होकर आए मतदाता

बता दें कि लोकतंत्र के महापर्व में मतदान को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह दिख रहा है। इस बीच मोतिहारी से अलग ही नजारा देखने को मिला। मोतिहारी में पकड़ीदयाल के सुंदर पट्टी पंचायत के कोरल में पोलिंग बूथ संख्या 68 पर नाव से मतदान करने के लिए वोटर्स पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news