Thursday, September 19, 2024

Bihar Lok Sabha Election : नरकटियागंज में मतदान का बहिष्कार, वोट डालने पहुंची लवली आनंद ने कहीं ये बातें

पटना: आज देश भर में लोकसभा चुनाव के लिए छठे फेज का मतदान हो रहा है। मतदान सुबह सात बजे से शाम 6 बजे तक होना है। इस बीच बिहार के वाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र के नरकटियागंज में लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया है। लोगों ने बूथ संख्या 272 और 273 पर मतदान का बहिष्कार किया है. लोगों की नाराजगी सड़क और पुल नहीं होने से हैं. लोगों का कहना है कि गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने के लिए कोई सड़क नहीं है. साथ ही उनका कहना है कि बरसात में मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए गांव में कोई रास्ता नहीं हैं. प्रखंड विकास पदाधिकारी समेत कई अधिकारी वोटर्स को लगातार मनाने में लगे हैं.

मतदान के बाद बोलीं लवली आनंद

बता दें कि आज हो रहे छठे फेज की वोटिंग के दौरान शिवहर में वोट डालने पहुंची JDU उम्मीदवार व आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि शिवहर के लोगों को हमें वोट देना चाहिए क्योंकि हमारा उनसे पुराना नाता- रिश्ता है। शिवहर की जनता ने पहले और दो बार आनंद मोहन को यहां से सांसद बनाया है। उस वक्त बहुत सारे विकास के कार्य हुए थे।

आनंद मोहन ने महागठबंधन पर बोला हमला

छठे फेज की वोटिंग के बीच शिवहर में वोट डालने पहुंचे पूर्व सांसद और JDU उम्मीदवार लवली आनंद के पति आनंद मोहन ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोला है। हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि शिवहर के लोगों को किसे मतदान देना चाहिए (अगर हमें नहीं)? उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति को वोट देना चाहिए जिसके शासन में मर्डर हो रही हों, उग्रवाद, रिश्वतखोरी और अपहरण हो रहे हों? 4 जून को सब कुछ तय हो जाएगा। शिवहर के मुद्दों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि शिवहर में रेलवे लाइन, चीनी मिल और पुनौरा धाम का विकास पहली प्राथमिकता होगी। ;आनंद मोहन ने कहा कि हम शिवहर में आरामदायक स्थिति में हैं, परिणाम बहुत अच्छे होंगे।”

इन 8 सीटों पर मतदान जारी

आज हो रहे छठे चरण में बिहार की आठ लोकसभा सीट पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वाल्मीकिनगर, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और महाराजगंज में वोटिंग सुबह सात बजे से जारी है। जो शाम छह बजे तक चलेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news