Thursday, September 19, 2024

Bihar Lok Sabha Election : मतदान के बीच आनंद मोहन का बयान वायरल, कहा- परिणाम…

पटना: लोकसभा चुनाव के लिए आज बिहार की आठ सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच शिवहर लोकसभा सीट से JDU ने लवली आनंद को उम्मीदवार बनाया है. यहां से वो चुनावी मैदान में हैं. इस दौरान उनके पति आनंद मोहन ने बड़ा बयान दिया है. आनंद मोहन ने कहा कि परिणाम बहुत अच्छे होंगे. कोई चुनौती नहीं है.

संजय जायसवाल ने डाला वोट

आज हो रहे छठे फेज के मतदान में पश्चिम चंपारण से भाजपा उम्मीदावर संजय जायसवाल ने अपने मत का इस्तेमाल किया है. मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति दृढसंकल्पित है कि वह पीएम के रूप में किसे देखना चाहता है. प्रत्येक देश की जनता का महज नारा नहीं है बल्कि विश्वास है कि अबकी बार 400 पार होगा.

50% पोलिंग बूथों पर लाइव वेबकास्टिंग

पूर्वी चंपारण जिले में लाइव वेब कास्टिंग की मॉनिटरिंग के लिए नियंत्रण कक्ष बनाया गया है एवं जिले के 50% पोलिंग बूथों पर लाइव वेबकास्टिंग की व्यवस्था हुई है। छठे फेज में गोपालगंज लोकसभा सीट पर भी मतदान जारी है। डीएम मकसूद आलम एवं एसपी स्वर्ण प्रभात ने सदर प्रखंड के आदर्श बूथ पर वोट डाला है। वोट के पश्चात उन्होंने पूरे जिले वासियों से अपील की वोट जरूर डाले। वहीं कुचायकोट के सिरिसिया पोलिंग बूथ संख्या 334 का EVM खराब हो गई है। मतदानकर्मी इसे रिप्लेस करने में लगे हुए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news