Friday, July 19, 2024

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर को बताया BJP का एजेंट, बोले डेटा इधर-उधर करने का काम करते हैं

पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गुरुवार (23 मई) को प्रशांत किशोर को बड़ा बयान दिया। दरअसल, एक सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर बीजेपी के एजेंट हैं। यह बात आपको सब लोगों ने सुना होगा। अब बीजेपी जब हारने लगी तो तीसरे-चौथे चरण चुनाव के बाद उनको बोलवाना शुरू कर दिया है। बीजेपी के लोगों ने माहौल बनाने के लिए ऐसा किया है।

तेजस्वी यादव ने कहा, मेरे चाचा ने ही कहा था कि अमित शाह के कहने पर हमने प्रशांत किशोर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था और आज तक उसका खंडन न प्रशांत किशोर ने किया है और न ही अमित शाह ने किया। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि प्रशांत किशोर तो शुरू से ही बीजेपी के रहे हैं। जो पार्टी उनके साथ काम करेगी वो बर्बाद हो जाएगी।

प्रशांत किशोर डेटा इधर-उधर करते हैं- तेजस्वी

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आगे कहा कि प्रशांत किशोर अभी यात्रा पर घूम रहे हैं। वो जिलाध्यक्ष को सैलरी पर रखते हैं। विश्व की सबसे अमीर पार्टी के साथ बीजेपी भी अपने जिलाध्यक्ष को सैलरी पर नहीं रखती है और न ही गाड़ी देती है, लेकिन प्रशांत किशोर करते हैं। इनके पास न जाने कहां से पैसा आता है? आप सभी ने देखा होगा कभी किसी के साथ काम करते हैं तो कभी किसी के साथ करते हैं। डेटा इधर-उधर करते हैं। इसका डेटा लेकर उसको दे दिया और उसका डेटा इसको दे दिया। इस तरह का काम है।

प्रशांत किशोर ने की थी भविष्यवाणी

गौरतलब है कि इन दिनों चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार की राजनीति को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। उनके बयानों की भी काफी चर्चा हो रही है। इस चुनावी माहौल में उनकी भविष्यवाणी से राजनीतिक गलियारों में भी गर्मी बढ़ी है। साथ ही उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने के संकेत दिए हैं। इसी के साथ ही उन्होंने ‘इंडिया’ गठबंधन को ज्याद लाभ न मिलने की बात कही।

Latest news
Related news