Friday, September 20, 2024

Bihar News: गला रेतकर शिक्षिका को मार डाला, दो दिन बाद किया अंतिम संस्कार

पटना। बिहार के कटिहार जिले में एक शख्स ने स्कूल जा रही एक शिक्षिका की धारदार हथियार की मदद से हत्या कर(Bihar News) दी मारने के बाद उसकी लाश को पेट्रोल डालकर आग लगा दिया।इतना ही नही मारने के 2 दिन बाद शिक्षिका का अंतिम संस्कार किया, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना को 96 घंटे हो चुके है, लेकिन अभी तक(Bihar News) आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी का कुछ पता नही चल पाया है।

21 मई को करी थी हत्या

21 मई को प्राणपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में हलचल कुमार राय नाम के व्यक्ति ने स्कूल जा रही शिक्षिका(यशोदा देवी)की रास्ते में धारदार हथियार से गला रेत दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भी संतुष्ट न होने पर आरोपी ने शिक्षिका की लाश पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। यशोदा की चीखे सुनकर पहुंचे स्थानीय लोग जब मौके पर पहुंचे तब आरोपी वहां से भाग गया। दरअसल बात यह है कि शिक्षिका यशोदा देवी और आरोपी हलचल कुमार के बीच प्रेम संबंध थे। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी।

हत्या के 96 घंटे बाद भी फरार है आरोपी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक यशोदा देवी के घरवालों ने बताया कि आरोपी हलचल राय ने एक साल पहले यशोदा के पति पमेश राय पर भी छुरे से हमला किया था। इसे लेकर प्राणपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई गई थी। यह मामला हाईकोर्ट में चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनो के बीच प्रेम संबंध थे। किसी बात को लेकर यशोदा व हलचल कुमार के बीच में विवाद हो गया था। तब से ही हलचल यशोदा से नाराज चल रहा था। महिला की हत्या के 96घंटे के बाद भी पुलिस आरोपी को अपने कब्जे में नहीं ले पाई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news