Tuesday, June 25, 2024

शादी का शौक नहीं है साहब, बुरा लगता है मेरी वजह से…

पटना। शादी के लिए बेहतरलाइफ पार्टनर की तलाश में लड़के मेट्रीमोनियल साइट का सहारा लेते हैं, तो कुछ लोग अपने रिश्तेदारों से बोलते है। लेकिन सोशल मीडिया में वायरल(Viral News) हो रही वीडियों में तो एक व्यक्ति ने लाइफ पार्टनर ढ़ूढ़ने के लिए अलग ही तरीका निकाला है। दूल्हे की शेरवानी पहनकर हाथ में पोस्टर लिए रोड पर खड़ा(Viral News) होता है। पोस्टर व दूल्हे को देख रास्ते से गुजरने वाले लोग हंस रहे थे तो वहीं पुलिस वाले तो वीडियो बना रहे थे।

दूल्हे व उसके हाथ में पकड़े पोस्टर का वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो को पहले देखकर समझना मुश्किल है कि आखिरकार इस वीडियो में हो क्या रहा है। वीडियो की शुरूआत में एक पुलिस वाला किसी चीज की वीडियो बना रहा होता है , रास्ते से आने-जाने वाले लोग हंस रहे होते है। एक छोटी लड़की को ऑटो के पीछे से झाकं रही होती है। ऑटो के पास से गुजरने वाली महिलाएं देखकर हंस रही होतीहै। बाद में वीडियो के अंत में पता चलता है कि लोग उस दूल्हे को देखकर हंस रहे होते है जिसने हाथ में पोस्टर पकड़ा होता है। बाद में पता चलता है, वीडियो के पीछे का सच क्या है।

पोस्टर देख लोगों की छूटी हंसी

कुंवारे दुल्हे ने हाथ में जिस पोस्टर को पकड़ रखा था उसे देख लोगों को बहुत हंसी आ रही थी। जिसमें लिखा था” शादी का शौक नहीं है साहब, बुरा लगता है मेरी वजह से किसी की बेटी अभी तक कुंवारी बैठी है”। पोस्टर को देख लोगों की हंसी छूट रही थी। लोगो के मुस्कुराते चेहरों को वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है। रास्ते में मौजूद पुलिस को वह पोस्टर इतना पंसद आया कि वो उसकी वीडियो बनाने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

Latest news
Related news