Thursday, September 19, 2024

Jitan Ram Manjhi: तेजस्वी के केक कटिंग वाले वीडियो पर मांझी का सवाल, खरीद कर लाया गया या किसी से रिश्वत…

पटना। पांचवें चरण के चुनाव के बाद अब छठवें और सातवें चरण के मतदान की तैयारी जोरों-शोरों से हो रही है। ऐसे में सभी दलों के नेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में दिनरात जनसभाएं कर रहे हैं। अगर बिहार की बात करें तो सबसे ज्यादा जनसभा आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने की है। तेजस्वी ने जनसभाओं का दोहरा शतक पूरा कर लिया है। ऐसे में 200 रैली पूरी होने की खुशी में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव को सरप्राइज दिया और केक कटवाया। ये सरप्राइज उन्होंने हेलीकॉप्टर के अंदर दिया। इसपर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने तंज कसा है।

तेजस्वी के वीडियो पर मांझी का हमला

बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी का एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में दोनों हेलिकॉप्टर में केक काटते दिखाई दिए। अब इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तंज कसते हुए नौकरी के बदले जमीन का जिक्र करते हुए इस केक को भी रिश्वत में लिया हुआ बताया है।

क्या बोले मांझी?

दरअसल, जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि नौकरी के लिए तो गरीबों की जमीन लिखवा ली। हेलिकॉप्टर में केक खरीद कर लाया गया था कि वह भी किसी से रिश्वत में ही मंगाया गया था? इसके अलावा जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी ने भी हमला करते हुए कहा कि जनता एनडीए गठबंधन के साथ है। ये लोग हेलीकॉप्टर में केक काटें ये कोई भी बयान दे उससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। जनता वोट के जरिए इनको जवाब दे रही है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर तेजस्वी और मुकेश सहनी का केक काटने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी मुकेश सहनी से पूछ रहे हैं कि केक काटने का आईडिया कहां से आया? तो इसपर सहनी ने कहा कि विरोधियों को मिर्ची लगे, इसलिए यह कर रहे हैं। हमारी दोस्ती से बिहार ही नहीं बल्कि देशभर के विपक्षी दलों को मिर्ची लग रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news