Saturday, September 21, 2024

Chhapra News: छपरा में हुई फायरिंग के मामले में सारण में 2 दिन और बंद रहेगा इंटरनेट

पटना। बिहार(Chhapra News) के सारण जिले में चुनाव के बाद हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। सारण की स्थिति को देखते हुए सरकार ने वहां इंटरनेट सेवा को 2 और दिनों तक बंद करने का निर्णय लिया है। जिले में फिलहाल 25 मई की शाम तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। वहीं पुलिस ने जिले में हिंसा और विरोध प्रदर्शन करने के आरोप में राजद व भाजपा के लगभग 150 समर्थकों पर केस दर्ज किया गया है। गोलीबारी के आरोप में गिरफ्ता बीजेपी के नेता रमाकांत सिंह और उनके भतीजे राम प्रताप सिंह को जेल में डाल दिया गया है। वोटिंग के अगले दिन ही यहां फायरिंग की खबर सामने आई थी। गोलीबारी में राजद समर्थक की हत्या हो गई थी। बाकी अन्य दो घायल बताए जा रहे है।

महाराजगंज में 25 को होगी वोटिंग

जानकारी के अनुसार छपरा(Chhapra News) में मतदान के बाद हुआ हिंसा के कारण इंटरनेट की सेवा को बंद कर दिया गया है। सारण जिले में होने वाले मतदान को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। सारण जिले में 25 मई को शाम 5 बजे तक मतदान होगें। गृह विभाग ने पहले 23 मई तक इंटरनेट की सेवा को बंद रखा गया था। परंतु इससे 25 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है। लोकसभा चुनाव के 6वे चरण में महाराजगंज सीट पर चुनाव को बिना किसी परेशानी के हो जाए। इसलिए यह फैसला लिया गया है।

आरजेडी और बीजेपी के 150 लोगों पर मुकदमा

मंगलवार को छपरा(Chhapra News) के भिखारी ठाकुर चौक पर हिंसक घटना हो गई थी। जिसमें फायरिंग एवं पत्थरबाजी हुई थी। घटना के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. इस मामले पर पुलिस प्रशासन की तरफ से टाउन पुलिस थाने में दोनों दलों के करीब 150 अज्ञात समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया है। एसपी ने इस मामले में बताया कि दोनों दलों को समझाने-बुझाने के बाद भी लोगों ने ईट-पत्थर और हथियार की मदद से शोर-शराबा किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news