Saturday, September 21, 2024

Lok Sabha Elections: BJP के पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित करने पर बोले तेजस्वी, भाजपा की साजिश है

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पांचवें चरण का मतदान हो चुका है। अब छठवें और सातवें चरण के मतदान के लिए जोरदार तैयारी हो रही है। इसी बीच भाजपा ने काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। वहीं प्रदेश मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा ने पत्र जारी करते हुए पवन सिंह को इस बात की सूचना दी है कि एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने के कारण उन्हें प्रदेश प्रत्याशी के आदेश पर भाजपा से निष्कासित किया गया है।

तेजस्वी यादव का हमला

वहीं दूसरी तरफ पवन सिंह को बीजेपी से निकाले जाने को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए प्रत्याशियों पर जमकर निशाना हमला बोला है। आज बुधवार (22 मई) को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने साजिश के तहत उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए पवन सिंह को चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़वाया है।

पवन सिंह को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि ये हमारा मुद्दा थोड़े ही है। इससे हमको क्या लेना-देना? ये तो भाजपा का मैटर है, वो जानें। इस पर हम क्या टिप्पणी कर सकते हैं। फिर उन्होंने कहा कि हमको तो लग रहा है कि कहीं ना कहीं भाजपा की साजिश है कुशवाहा जी (उपेंद्र कुशवाहा) को हराने की।

चिराग पासवान को लेकर क्या कहा?

वहीं चिराग पासवान के 300 से ज्यादा सीटों पर एनडीए गठबंधन की जीत के दावे को लेकर तेजस्वी यादव ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि परिणाम आने दीजिए तब पता चल जाएगा कि कितने सीटों पर किसकी जीत हुई है। दावा तो सभी लोग करते हैं। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को हार की शुभकामनाएं। वह अच्छे अंतर से चुनाव हार रहे हैं और उन्हें भाजपा के लोग ही हरा रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news