Saturday, September 21, 2024

कच्ची नाली की उड़ाही की समस्या को लेकर महिलाएं हुई एक साथ

पटना। सोमवार को साहेबगंज स्थित धानुक टोली लेन के नगर निगम वार्ड 9 की नियमित रूप से नाली की उड़ाही न होने(सफाई न होने) के विरोध में क्षेत्र की महिलाए एक साथ आई। उन्होनें बताया कि नाली की नियमित रूप से उड़ाही न होने पर उन्हें कई तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है। महिलाओं ने बताया कि कच्ची नाली की उड़ाही न होने के कारण सड़कों पर पानी बहने लगता है जिस वजह से गंदगी फैल जाती है।

निगम पार्षद के खिलाफ किया विरोध

कच्ची नाली के विरोध में स्थानीय महिलाओं ने एकजुट होकर अपने क्षेत्र के निगम पार्षद सहित नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ विरोध किया। महिलाएं निगम पार्षद के दफ्तर जाकर कच्ची नाली की उड़ाही की समस्या की शिकायत स्थानीय निगम पार्षद को दी। साथ ही समस्या का समाधान न होने से निगम पार्षद के खिलाफ विरोध भी किया। कच्ची नाली की समस्या के लिए वे वार्ड 2 की पार्षद सोनी देवी के पास भी गई और समस्या का पूरा हाल उन्हें को बताया। वार्ड2 की पार्षद ने वार्ड 9 में पहुंचकर नाली की उड़ाही की समस्या को देखा है। इस मामले के लिए वह हर संभव प्रयास की बात कही।

वार्ड 2 की पार्षद को समस्या से अवगत कराया

महिलाओं नें वार्ड 2 की पार्षद सोनी देवी को समस्या का पूरा हाल बताया। क्षेत्र की महिलाओ में फूलन देवी, अनिता देवी, रूबी देवी , शांति देवी, परमिला देवी, आदि ने इस मामले की मुख्य महिलाएं थी। जिन्होनें इस समस्या को उठाया था। महिलाओं ने बताया कि कच्ची नाली की उड़ाही नहीं हो पाने से पानी की निकासी नही हो पा रही थी। जिस वजह से सड़क पर जल जमाव हो जाता है। मामलो पर वार्ड 2 की निगम पार्षद सोनी देवी ने बताया कि वार्ड 9 में पहुंचकर उन्होंने नाली की उड़ाही की समस्या को देखा है। समाधान के लिए वे नगर आयुक्त और मेयर से मुलाकात करेंगी। इस समस्या के समाधान के लिए वे हर संभव मदद करेंगी। जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान कराया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news