Thursday, September 19, 2024

Chhapra News: छपरा में गोलीबारी के बाद पुलिस अधीक्षक ने लोगों से की शांति की अपील, रोहिणी आचार्य ने दी प्रतिक्रिया

पटना। बिहार के छपरा (Chhapra News) में आज मंगलवार (21 मई) की सुबह दो पक्षों के आपस में भिड़ंत होने की खबर सामने आई। जिसमें ये दोनों पक्ष बीजेपी और आरजेडी के समर्थक बताए गए हैं। वहीं इस भिड़ंत के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए। दोनों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है। इस घटना के बाद छपरा में तनाव की स्थिती देखी जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो बीजेपी कार्यकर्ता समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

फायरिंग की घटना को लेकर बीजेपी पर रोहिणी का हमला

छपरा फायरिंग मामले को लेकर सारण लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा, भाजपा के लोग डरे हुए हैं। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। भाजपा वाले गुंडों पर FIR होनी चाहिए। प्रशासन से हमारी मांग है कि इन सभी गुंडों को पकड़कर जेल में डाले। एक उम्मीदवार के तौर पर हमें हर एक बूथ पर जाने का अधिकार है। मैं वहां पोलिंग देखने गई थी। भाजपा के गुंडे अंदर बैठे थे। मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी गई हैं। मुझ पर जानलेवा हमला हुआ है… उन्हें किसने ये अधिकार दिया। ये लोग गुंडागर्दी पर आ गए हैं।

कुछ लोग हार की बौखलाहट में ऐसा करते हैं- तेजस्वी

वहीं छपरा (Chhapra News) में हुई गोलीबारी को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि इस घटना में शामिल दो और लोगों को शाम तक पकड़ लिया जाएगा। हार की बौखलाहट में कुछ लोग ऐसा करते हैं। हम जब पहली बार चुनाव लड़ रहे थे तो मुझे भी बीजेपी के लोग हूट कर रहे थे। इस बार बीजेपी साफ।

पुलिस अधीक्षक ने शांति बनाए रखने की करी अपील

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला (सारण) ने कहा, कल छपरा के बूथ संख्या 18-19 के बाहर दो पार्टियों के बीच में एक विवाद हो गया था। उसी प्रक्रिया में आज कुछ असामाजिक तत्वों ने 3 लोगों पर फायरिंग की। इनमें से एक की मौत हो गई है, दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीसरा शख्स सुरक्षित है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस फ्लैग मार्च कर रहे हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इंटरनेट बंद करने का आदेश दे दिया गया है और कुछ देर में इंटरनेट बंद कर दिया जाएगा। मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news