Thursday, September 19, 2024

Bihar Crime: स्कूल जा रही शिक्षिका की चाकू घोपकर हत्या, फिर पेट्रोल डालकर जलाया

पटना। बिहार (Bihar Crime) के कटिहार जिले के एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां स्कूल जाने के दौरान एक महिला शिक्षिका की बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह घटना प्राणपुर थाना इलाके में धरहन पंचायत के पकड़िया गांव में प्राइमरी स्कूल से 50 मीटर की दूरी पर मंगलवार (21 मई) सुबह की बताई गई। मृतका टीचर की पहचान यशोदा देवी (30 वर्ष) के रूप में हुई है, जो कि पकड़िया स्कूल में टोला सेवक शिक्षिका के पद पर तैनात थी। बताया जा रहा है कि यशोदा की पहले चाकू से गोदकर हत्या की गई। इसके बाद शव को पेट्रोल डालकर जला दिया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

स्कूल जाने के दौरान हुई हत्या

दरअसल, यशोदा देवी रोजाना की तरह अपनी ड्यूटी पर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उनकी हत्या (Bihar Crime) कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर प्राणपुर पुलिस पहुंची और पंचनामा बनवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया। वहीं मृतका के पति परमेश्वर राय ने बताया कि वह सुबह बच्चों को छोड़ने मध्य विद्यालय धरहन गया था। उनकी पत्नी यशोदा प्राथमिक विद्यालय पकड़िया में टोला सेवक शिक्षिका के पद पर कार्यरत थीं। वह रोज की तरह मंगलवार को भी विद्यालय जा रही थी। परमेश्वर राय ने बताया कि वह भी उसी विद्यालय में रसोइयां के पद पर तैनात हैं।

सरपंच ने लगाया आरोप

मृतका के पति ने बताया कि बच्चों को स्कूल छोड़कर प्राथमिक विद्यालय पकड़िया जाते समय उसे पत्नी की मौत की जानकारी मिली। वहीं गांव के सरपंच सच्चिदानंद कुमार ने हलचल राय पर हत्या (Bihar Crime) का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले सोमवार को हलचल के पिता किशन राय उनके घर आए थे। उन्होंने कहा था कि उनका बेटा कुछ गड़बड़ करने वाला है। यही नहीं सरपंच ने उन्हें प्राणपुर थाने भेजा और वहां जाकर उन्होंने पुलिस को लिखित रूप से आवेदन भी दिया। इसके बावजूद खुलेआम हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। सरपंच ने कहा कि यह मानवता को कलंकित करने वाली घटना है।

वहीं दूसरी तरफ यशोदा देवी की मौत के बाद से लक्ष्मीपुर गांव में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार, मृतका के एक बेटा और एक बेटी हैं। हालांकि अबतक हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। मामले को लेकर आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news