Thursday, September 19, 2024

Fifth Phase Election 2024: बीच मतदान में पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर से हमला, पुलिस कर्मी का फटा सिर

पटना: आज देश भर में लोकसभा चुनाव के लिए पांचवें चरण का मतदान हो रहा है। ऐसे में बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस बीच छपरा से एक बड़ी ख़बर सामने आई है। छपरा में पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर से कुछ उपद्रवियों ने हमला कर दिया है।

ईंट-पत्थर से हमला

छपरा के रिवीलगंज प्रखंड के सेंगरटोला स्थित पोलिंग बूथ नंबर 82 , 83 , 84 , 85 , 86 पर कुछ उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर से हमला किया है। इसमें एक पुलिस कर्मी जख्मी हुआ है, हमले के दौरान पुलिस का सिर फट गया है। घटना के बाद अधिक संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस ने मामले में दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

नित्यानंद राय ने डाला वोट

बता दें कि आज हो रहे पांचवे चरण की वोटिंग में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने अपने मत का प्रयोग किया है। मतदान के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सभी आदरणीय मतदाता भाईयों-बहनों से अनुरोध है कि लोकतंत्र के उत्सव को मतदान कर जरूर मनाएं।

मैथली ठाकुर ने किया अपना पहला मतदान

मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में स्टेट आइकॉन मैथली ठाकुर ने अपना पहला मतदान किया है। मतदान के बाद उन्होंने कहा है कि आप भी करें अपनी जिम्मेदारी पूरी, क्योंकि मतदान करना है जरूरी।

इन सीटों पर हो रहा फैसला

सीतामढ़ी- JDU से देवेश चंद्र ठाकुर के सामने राजद के पूर्व सांसद अर्जुन राय चुनावी मैदान में हैं.

मधुबनी- भाजपा ने सांसद अशोक यादव को टिकट दिया है, जबकि उनके मुकाबले में राजद से पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी प्रत्याशी हैं.

मुजफ्फरपुर- भाजपा उम्मीदवार राज भूषण निषाद और कांग्रेस के टिकट पर उतरे पूर्व भाजपा सांसद अजय निषाद के बीच रोमांचक मुकाबला है.

सारण- इस सीट से राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का मुकाबला भाजपा उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी से है.

हाजीपुर- राजद के शिवचंद्र राम का लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुकाबला है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news