Monday, September 16, 2024

Fifth Phase Election 2024: पीएम मोदी ने की मतदान करने की अपील, कहा- मतदान का एक नया रिकॉर्ड बनाएं

पटना : लोकसभा चुनाव के लिए आज सोमवार को पांचवे चरण का मतदान शुरू है। ऐसे में देश के 8 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से मतदान करने की अपील की है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट किया है।

अपना वोट जरूर डालें

आज हो रहे पांचवे फेज के मतदान को लेकर पीएम मोदी ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज 8 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इस चरण के सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें और मतदान का एक नया रिकॉर्ड बनाएं। महिला और युवा वोटरों से मेरी यह विशेष अपील है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

अक्षय कुमार ने भी अपने मत का किया प्रयोग

आज पांचवे चरण का मतदान शुरू है। ऐसे में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपने मत का प्रयोग किया है। मतदान करने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, “मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित रहे, मजबूत रहे और इसी को दिमाग में रखकर मैंने मतदान किया है…मुझे लगता है कि इस बार ज्यादा लोग मतदान करेंगे…” . इसके साथ-साथ आज हो रहे लोकतंत्र के महापर्व में उद्योगपति अनिल अंबानी ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपने मत का प्रयोग किया है।


Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news