Monday, September 16, 2024

Fifth Phase Election 2024: पांचवे फेज में दिख रहा महिलाओं में अधिक उत्साह, पोलिंग बूथ के बाहर लंबी कतार

पटना: बिहार में आज (20 मई) को आमचुनाव के पांचवें फेज के तहत पांच लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इन पांच सीटों में मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, मधुबनी, सारण और हाजीपुर लोकसभा सीट शामिल है. ऐसे में आज महिला वोटर्स में अधिक उत्साह दिख रहा है। भारी संख्या में महिलाएं अपने मत का प्रयोग करने पोलिंग बूथ पहुंच रही है।

मधुबनी में महिला मतदाताओं में दिख रहा उत्साह

मधुबनी लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी है. कई पोलिंग बूथों पर मतदान करने के लिए महिलाएं लंबी कतार में लगी हुई है. महिला मतदाताओं में वोटिंग को लेकर अधिक उत्साह नजर आ रहा है. मधुबनी के पुरानी चट्टी वार्ड नंबर 06 स्थित पोलिंग बूथ पर अधिक महिलाएं लाइन में दिख रही है, मतदान को लेकर काफी खुश भी है।

मटके का किया गया इस्तेमाल

मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में सभी मतदान बूथों पर पीने के पानी की व्यवस्था की गई है। पानी को सीतल रखने के लिए मटके का यूज़ किया गया है। ऐसे में मतदान करने पहुंचे मतदाताओं ने मतदान के दौरान पानी भी पीते हुए काफी खुश दिख रहे हैं।

प्रदेश के पांच सीटों पर मतदान जारी

बिहार में पांचवें फेज के तहत पांच सीटों पर मतदान हो रहा है. मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, मधुबनी, सीतामढ़ी और सारण में मतदान सुबह 7 बजे से शुरू है. पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की लंबी लाइन भी लगी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news