Friday, September 20, 2024

Bihar News: नौकरी दिलाने के बहाने से बुलाया, मां की आखों के सामने ही किया दुष्कर्म

पटना। राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है.जहां(Bihar News)नौकरी देने के बहाने बुलाया युवती के साथ उसकी मां के सामने ही किया दुष्कर्म.घटना को अंजाम देने के बाद मां और बेटी को बेहोशी की हालत में नौबतपुर थानाक्षेत्र के शेखपुरी बांध के पास फेंक दिया था.दोनों को फेंकने के बाद आरोपी भाग निकले.सूचना मिलने के बाद पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचे और घायल युवती और उसकी मां को पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

DSP ने जारी किया बयान

इस मामले में डीएसपी(DSP)दीपक कुमार ने कहा कि उन्हें कल रात ही इस घटना की जानकारी मिली है कि शेखपुरा बांध के पास एक महिला और युवती बेहोशी की हालत में है,जिसके(Bihar News) बाद पुलिस की 112 की टीम घटना पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. आरोपियो की भी तलाश जारी है. जहां से दोनों को गंभीर हालत में पटना के एम्स में भर्ती कराया गया.

पीड़िता की मांं ने दी जानकारी

महिला से पूछताछ में पता चला है कि युवती को नौकरी का लालच देकर ककंड़बाग बुलाया गया था. वहां से दोनों को डुमरी बुलाया गया. जहां स्कॉर्पियों में कुछ युवा बैठकर दोनों का इंतजार कर रहे थे. स्कॉर्पियों में बैठे(Bihar News) लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में उन्हें गाड़ी से बाहर शेखपुरा बांध के पास फेंक दिया. फिलहाल युवती और उसकी मां को एम्स के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद फिलहाल अभी युवती का मेडिकल किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. उन्होनें कहा है कि इस मामले की भी जांच की जा रही है कि पुलिस का कोई क्राइम रिकार्ड तो नही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news