Sunday, September 22, 2024

जान पर भारी पड़ा रील का क्रेज, वीडियो बनाने के चक्कर में डूबे 6 लोग

पटना। रील का ट्रेंड लोगों को इस तरह प्रभावित कर रहा हैं किं लोग अपनी जान जोखिम में डालकर भी वीडियो बनाना चाहते है। शनिवार को बिहार के खगड़िया के परबत्ता स्थित अगुवानी के गंगा घाट पर रील बनाने के चक्कर 6 लोग डूब गए। पानी में डूबे लोगों में 2 लोगो की जान बच गई। वहीं 4 लोग अभी भी लापता है।

4 लोग हुए लापता

बता दें कि शनिवार को खगड़िया के परबत्ता स्थित अगुवानी के गंगा घाट पर नहाने आए 6 लोग रील बनाने के दौरान पानी में डूब गए जिसमें से 2 लोगों को बचा लिया गया है जिसमे से 4 युवक अभी भी लापता है. लापता हुए युवक परबत्ता के कुल्हड़िया और भरसो गांव के रहने वाले थे. वहीं चौथम थाना क्षेत्र में कोसी नदी में डूबकर भी एक की मौत हो गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने 2 युवक को सही-सलामत बाहर निकाल लिया है.

SDRF की टीम जांच में जुटी

लापता युवकों की तलाश में एसडीआरएफ( SDRF) की टीम को बुलाया गया है. अभी तक किसी भी युवक का कुछ पता नही चल पाया है. सुरक्षित बचे 2 लोगों को खगड़िया के नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उनका इलाज जारी है।

शादी में आए थे युवक

लापता युवकों को कुल्हड़िया गांव के निवासी बताए गए है। जो राकेश तिवारी के पुत्र आदित्य कुमार, सुबोध साह के पुत्र निखिल कुमार, भरसो गांव निवासी राजन कुमार एवं शुभम कुमार शामिल है. वहीं गंगा नदी में डूबे लोग मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी मनोज कुमार साह की बेटी छोटी(दीपाली कुमारी) और कुल्हड़िया गांव के निवासी सुबोध साह के छोटे बेटे श्याम कुमार बताया जा रहा है. दोनो का पहले उपचार सीएचसी में किया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार पता चला हैं कि यह सभी लोग एक शादी में शामिल होने के लिए कुल्हड़िया गांव में आए थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news