Monday, September 16, 2024

Pappu Yadav On PM Modi: पप्पू यादव ने पीएम मोदी को लेकर की भविष्यवाणी, बोले इस बार भीषण हार तय है

पटना। लोकसभा चुनाव के तहत कल बिहार में पांचवें चरण का चुनाव होने जा रहा है। ऐसे में आज पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav On PM Modi ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और एनडीए की इस बार लोकसभा चुनाव में भीषण हार तय है। जनता के बीच इस बार उनकी कोई वेव नहीं है। राहुल गांधी 4 लाख से अधिक मतों से चुनाव जीत कर प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे मजबूत दावेदार होंगे। उन्होंने कहा कि रायबरेली ने हमेशा देश को प्रधानमंत्री दिया है। यही नहीं पप्पू यादव ने पीएम को गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला बताया जबकि स्मृति ईरानी को अहंकार की रानी।

पीएम मोदी जमकर साधा निशाना

इस दौरान पप्पू यादव (Pappu Yadav On PM Modi) ने कहा, मैंने रायबरेली और अमेठी के कई गांवों का दौरा किया। अपने अनुभव से बता रहा हूं कि देश की जनता ने उन्हें नकार दिया है। पीएम गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं, उनको राम पर भरोसा था। पहले उन्हें हनुमान जी ने कर्नाटक में हराया। वैसे ही इस बार राम जी देश में हराएंगे। पीएम पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है, फिर से अगर कोई नया खेल या नई चाल नहीं चली, तो उनका जाना तय है।

कई लोगों का लिया नाम

पप्पू यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बचे हुए चरणों हम और हमारे साथी सिवान में हीना साहब, पाटलिपुत्र में मीसा भारती, पटना साहिब में अंशुल अभिजीत, सारण में रोहिणी आचार्य, बक्सर में अनिल चौधरी और जहानाबाद में वहां के साथियों के साथ के मत के अनुसार मुनिलाल को समर्थन देंगे। इसके अलावा हम और हमारे साथी कांग्रेस, माले, सीपीआई और सीपीएम के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे, जो इंडिया ब्लॉक को मजबूत करें। हालांकि पप्पू यादव ने ये भी कहा कि आरजेडी के उम्मीदवार आम लोगों के साथ संपर्क में नहीं हैं।

मरहूम शाहबुद्दीन को लेकर क्या बोले?

इसके अलावा पप्पू यादव (Pappu Yadav On PM Modi) ने मरहूम शाहबुद्दीन और उनकी पत्नी हिना शहाब का समर्थन करते हुए कहा कि जिन परिस्थितियों में शाहबुद्दीन साहब की मौत हुई, वह संदिग्ध है। उन्हें न्याय नहीं मिला। पप्पू यादव ने उन्होंने आरजेडी का नाम लिए बिना कहा कि अपनों ने भी न्याय की लड़ाई नहीं लड़ी। वे पहले ऐसे आदमी थे, जिन्हें अंतिम मिट्टी भी नहीं मिली। इसलिए सिवान की जनता हिना शहाब को वोट करें। उन्होंने आगे कहा कि सिवान के सारे नेता और बिहार के सभी साथी वहां जाकर शाहबुद्दीन साहब के लिए न्याय को जिताएंगे। मेरी जरूरत हुई तो हम भी जाएंगे सिवान का निर्णय पारिवारिक है। जब तक जिंदा हूं, शाहबुद्दीन साहब के परिवार के साथ खड़ा रहूंगा। ये मेरा व्यक्तिगत फैसला है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news