Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: सभा में RJD पर भड़के गिरिराज, बोले लालू अपने युवराज के लिए 2025 की तैयारी कर रहे

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर कल यानी सोमवार (20 मई) को पांचवें चरण का चुनाव होना है। लेकिन इससे पहले दलों के बीच सियासी घमासान जारी है। सभी दल वोटर्स को साधने के लिए अपने विरोधियों की कमियां और अपनी खूबियां गिना रहे हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज तक लालू ने केवल गरीबों का हक छीनने का काम किया है। वे 2024 का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि अपने युवराज के लिए 2025 की तैयारी कर रहे हैं।

दरअसल, गिरिराज सिंह उप मुख्यमंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के साथ कांटी के स्वामी विवेकानंद स्टेडियम में सभा (Lok Sabha Election 2024) को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने वैशाली से लोजपा (आर) प्रत्याशी वीणा देवी और बंदरा के रतवारा में मुजफ्फरपुर से भाजपा के राजभूषण चौधरी निषाद के समर्थन में वोट की अपील की।

क्या बोले गिरिराज सिंह?

सभा में लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार ने बिजली, पानी, शौचालय, राम मंदिर समेत जनता से किए सभी वायदे को पूरा किया है। बीजेपी और एनडीए के सभी दल मिलकर 2024 का चुनाव जीतकर गरीबों के छूटे हुए काम पूरा करेंगे। 2025 तक सभी गरीबों को पक्का मकान मिलेगा। उनकी सुख सुविधाओं को सुनिश्चित करने के लिए सरकार सभी काम करेगी।

इसके अलावा गिरिराज सिंह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील की। इन सभाओं में वैशाली से प्रत्याशी वीणा देवी और मुजफ्फरपुर में बीजेपी के उम्मीदवार राजभूषण चौधरी निषाद के लिए वोट मांगा।

डिप्टी सीएम ने तेजस्वी यादव को लेकर बोला हमला

वहीं सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने जिस तरह अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनवाया है, हमलोग उसी तरह सीता माता का भव्य मंदिर बनाएंगे। डिप्टी सीएम ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों की चिंता करने वाली सरकार है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू जी के लिए आरक्षण का मतलब केवल बेटा-बेटी है। इसके अलावा तेजस्वी यादव पर हमला बोले हुए उन्होंने कहा कि उनके पापा से पूछिए कि कितने को नौकरी दी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news