Thursday, September 19, 2024

Lok sabha Chunav 2024: एक बार फिर होगा पीएम मोदी का दो दिवसीय बिहार दौरा, 19 को आएंगे शाह

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok sabha Chunav 2024) के मद्देनजर एक बार फिर पीएम मोदी बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। यहां वो पटना में 20 मई को रात रुकेंगे। अगले दिन 21 मई को वो पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के परिजनों से मिलेंगे। इसके बाद फिर सीवान और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र की सीमा पर गोरियाकोठी में उनकी रैली होनी है। बता दें कि इसी दिन वे चंपारण में दूसरी रैली करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी आगामी बिहार दौरा तय है। वो यहां 19 मई को बेतिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

बिहार में पीएम मोदी का कार्यक्रम

वहीं बिहार के बीजेपी नेताओं के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 मई को रात में पटना (Lok sabha Chunav 2024) पहुंचेंगे। यहां वो राजभवन में रात्रिविश्राम करेंगे। इसके बाद सुशील मोदी के परिजन से मिलकर वे चुनावी रैलियों के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने 12 मई को पटना में रोड शो किया था और इसके अगले दिन उन्होंने छपरा, मुजफ्फरपुर और हाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 का आगामी दौरा पीएम मोदी का बिहार में सातवां दौरा होगा। यहां 21 मई को दो रैलियों द्वारा पीएम तीन लोकसभा सीटों को साधेंगे। इस दौरान जहां वो पहली रैली में सीवान से जेडीयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी कुशवाहा और महाराजगंज से बीजेपी कैंडिडेट जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के लिए वोट मांगेंगें। वहीं, दूसरी जनसभा में वह पूर्वी चंपारण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राधा मोहन सिंह के समर्थन में प्रचार करेंगे।

19 मई को बिहार आएंगे अमित शाह

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी बिहार दौरा तय है। वह 19 मई को बेतिया में रमणा मैदान में दोपहर लगभग सवा तीन बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल के समर्थन में रैली करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news