Sunday, September 22, 2024

बीजेपी पर बरसे Tejaswi Yadav, बोले भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है

पटना। लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। आज गुरुवार (16 मई) को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है। भाजपा के जो लोग हैं, उनको काम से मतलब नहीं है। झूठ बोलना, नफरत फैलाना और आपस में लड़वाना उनका यही काम है।

सिर्फ नफरत की भाषा बोलते हैं पीएम- तेजस्वी

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने कहा कि चार चरण के चुनाव खत्म हो गए हैं, लेकिन गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई के बारे में प्रधानमंत्री ने अब तक एक शब्द भी नहीं कहा है। न बिहार के लिए कुछ कहा है और न बिहार को विशेष राज्य बनाने के लिए कुछ कहा है। वह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) सिर्फ नफरत की भाषा बोलते हैं।

डिप्टी सीएम के बयान पर पलटवार

इतना ही नहीं बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बयान पर तेजस्वी यादव ने जमकर हमला बोला। दरअसल, सम्राट चौधरी ने बयान दिया था कि 4 जून को लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा। अब इसपर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अच्छा है। उन लोगों का कोई मतलब है? वे बेरोजगार होंगे या हम होंगे वो तो चार जून को पता चलेगा। हमारे पास खोने के लिए क्या है? जिनके पास खोने के लिए है वो चिंता करें। हमलोग तो उनको (सम्राट चौधरी) मंत्री, विधायक बनाए। हम लोग पॉजिटिव लोग हैं वो लोग नकारात्मक लोग हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news