Thursday, September 19, 2024

Bihar News: मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद के पड़ी आयकर विभाग की रेड, एक साथ कई ठिकानों पर छापेमारी

पटना। बिहार (Bihar News) के मुजफ्फरपुर में आज गुरुवार (16 मई) को नगर निगम की वार्ड पार्षद सीमा झा और उनके पति पूर्व पार्षद विजय झा के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग की टीमें आज सुबह माली घाट स्थित दंपति के आवास सहित 8 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी करने पहुंची। आयकर विभाग की इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में हुई है।

निवेश संबंधित कागजात की हो रही जांच

सूत्रों की मानें तो पूर्व पार्षद विजय झा के घर से जमीन सहित कई अन्य स्थानों पर निवेश संंबंधित कागजात मिले, जिसकी जांच आयकर विभाग की टीम कर रही (Bihar News) है। मिली जानकारी के मुताबिक टीम ने घर के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए है। अब उनके निवेश के अलावा जब्त कागजातों के आधार पर पूछताछ हो रही है।

एक साथ कई ठिकाने पर छापेमारी

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने छापेमारी के लिए कई टीमों का गठन किया है। जिसमें एक टीम वार्ड पार्षद सीमा झा एवं पूर्व पार्षद विजय झा के माली घाट पर बने आवास पर सुबह 6 बजे पहुंची। इसी समय अन्य टीमों ने भी झा के अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा। बता दें कि पुरानी बाजार स्थित सविता विवाह भवन में बने पूर्व पार्षद विजय झा के कार्यालय, चूना भट्ठी रोड स्थित वृद्ध आश्रम, भारत माता चौक स्थित मार्बल और टाइल्स दुकान व कोठिया में बने स्वामी विवेकानंद स्कूल सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news