Friday, October 18, 2024

Lok Sabha Elections: शिवहर में लालू यादव पर गरजीं लवली आनंद, बोली जंगलराज में हमने बहुत कुर्बानी दी है

पटना। बिहार के शिवहर से बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद चुनावी (Lok Sabha Elections) मैदान में हैं। ऐसे में बुधवार को लवली आनंद ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मोतिहारी में जनसभा मंच से लवली आनंद ने कहा कि लालू यादव ने उनके साथ छल किया। आनंद मोहन के एक वोट से अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार बच जाती, लेकिन लालू ने गड़बड़ करके उन्हें 700 वोटों से हरा दिया। यही नहीं उन्होंने कहा कि मेरी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए मेरे पति आनंद मोहन को लालू यादव ने फंसा कर जेल भिजवा दिया ।

लालू यादव पर जमकर बरसी लवली आनंद

दरअसल, आज बुधवार (15 मई) को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शिवहर से जेडीयू प्रत्याशी लवली आनंद के समर्थन में जनसभा (Lok Sabha Elections)करने पूर्वी चंपारण पहुंचे। इस सभा में लवली आनंद ने कहा कि सबसे पहले वह वैशाली से लोकसभा का चुनाव जीतीं थी, उस समय बिहार में लालू यादव का डंका बजता था। तब भी उन्होंने भारी बहमुत से जीत हासिल की थी। इससे उनके परिवार की लोकप्रियता बढ़ गई और लालू यादव ने उनकी फैमिली को फंसा दिया। उन्होंने कहा कि आनंद मोहन को जेल भेज दिया गया। वे जेल में रहते हुए भी शिवहर से दो बार सांसद चुने गए। क्योंकि जनता ने हमारा साथ दिया।

लवली आनंद ने कहा कि हमारे साथ बहुत घेराबंदी हुई, लेकिन आज परिस्थितियां अनुकूल हैं। चेतन आनंद ने भी एनडीए सरकार को बिहार में बचाने का काम किया है। 16 साल से आनंद मोहन जेल में थे तो वह चंपारण की धरती से पदयात्रा करके जनता के बीच गईं। उन्होंने कभी किसान रैली की तो कभी कुछ किया। आज मोदी और नीतीश जैसे चेहरे हैं।

जंगलराज में हमने बहुत कुर्बानी दी- लवली आनंद

बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने आगे कहा कि जंगलराज में हमने बहुत कुर्बानी दी है। जब से नीतीश कुमार ने सत्ता संभाली, बहुत विकास हुआ है। महिलाओं को आरक्षण मिला। रोड और पुल बने। मोदी सरकार में भी महिलाओं के हित में कई काम हुए। उन्होंने कहा कि लालटेन युग में कोई सुरक्षित नहीं था। हत्या, लूट, अपहरण का बोलबाला था। लोग सुबह निकलते थे, शाम में वापस आएंगे या नहीं, कोई गारंटी नहीं होती थी। नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार और देश आगे बढ़ रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news