Friday, October 18, 2024

Anant Kumar Singh: सीएम की तारीफ में बोले अनंत सिंह, नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री ना पैदा हुआ और न होगा

पटना। बिहार में मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह (Anant Kumar Singh) इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर हैं। बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद से लगातार अनंत सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। आज एक बार फिर उन्होंने सीएम नीतीश की तारीफ करते हुए कहा, नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री ना पैदा हुआ और न होगा। उनके पास कोई पारिवारिक जिम्मेदार नहीं थी, न बेटे को देखना था और न ही घर देखना था।

अनंत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री का भाई आज भी दवाई बेच रहा है। ये (नीतीश कुमार) जनता के दीवाने थे और एक-एक काम में रात-दिन लगे रहते थे। अनंत सिंह ने कहा कि मैं किसी की पार्टी में नहीं हूं लेकिन फिर भी कहता हूं कि नीतीश कुमार की तरह न कोई नेता बिहार में पैदा हुआ है और न ही होगा।

लालू यादव पर जमकर बोला हमला

वहीं दूसरी तरफ अनंत सिंह (Anant Kumar Singh) ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने लालू यादव का शासन नहीं देखा है। तब दिल्ली में नौकरी करने वालों के परिजनों को उठा लिया जाता था। इसके अलावा बिहार में 15 सालों तक लालू-राबड़ी के राज को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अनंत सिंह ने कहा कि आप लोगों ने देखा ही नहीं, उस समय क्या होता था? अगर एक पिता का चार बेटा दिल्ली में नौकरी करता था तो यहां बिहार में उसके पिता को उठा लिया जाता था। ऐसे लोगों को खोजा जाता था और किडनैप कर लिया जाता था।

विपक्ष उठा रहा सवाल

बता दें कि आर्म्स एक्ट में सजा काट रहे अनंत सिंह 5 मई को पटना के बेऊर जेल से बाहर आए थे। दरअसल, अनंत सिंह को पुस्तैनी संपत्ति के बंटवारे के लिए 15 दिनों की पैरोल मिली है। दरअसल, 13 मई को चौथे चरण के तहत मुंगेर लोकसभा सीट पर चुनाव हुआ था, जहां से जेडीयू के ललन सिंह उम्मीदवार हैं। वहीं मुंगेर में ललन सिंह के सामने बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनिता देवी आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। ऐसे में विपक्ष लगातार ये आरोप लगा रहा है कि बाहुबल और एक जाति विशेष को वोट लेने के लिए सरकार ने उन्हें पैरोल दी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news