Thursday, September 19, 2024

Arrah Crime News: प्रेमिका के घर में मिली प्रेमी की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पटना। बिहार के आरा (Arrah Crime News) जिले में सोमवार (13 मई) की रात प्रेमिका के घर गए एक युवक की मौत की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, ये घटना टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ले की बताई जा रही है। मृतक युवक की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के काजी टोला मोहल्ला निवासी मो. नौशाद के 22 वर्षीय पुत्र मो. शादाब के रूप मे हुई है। युवक एसी मैकेनिक था। फिलहाल परिजन युवक की हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

भाई ने प्रेमिका पर लगाया आरोप

मृतक के भाई मो. इरशाद ने बताया कि भाई शादाब एसी मैकेनिक का काम करता था। उसका ऑफिस आरा (Arrah Crime News) के रौजा मोहल्ले में स्थित है। ऑफिस के ठीक बगल में एक घर है जिसमें रहने वाली एक लड़की नाजिया से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शादाब का लड़की के घर बराबर आना-जाना होता था। इस दौरान इरशाद ने प्रेमिका नाजिया परवीन और उसकी मां सीमा परवीन पर भाई की हत्या करने का इल्जाम लगाया है।

इरशाद ने बताया कि उसका भाई शादाब सोमवार की सुबह घर से काम करने के लिए निकला था। लेकिन जब देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो हम लोग उसे ढूंढने के लिए उसके ऑफिस गए। वहां ऑफिस बंद था। तब आसपास के लोगों ने बताया कि बगल के घर से मारपीट की आवाज आ रही थी। जब हम लोग उसके ऑफिस के बगल वाले घर में गए तो देखा कि शादाब एक कमरे में पलंग पर मृत अवस्था में पड़ा है। उसके गर्दन पर निशान भी था। जिसके बाद मामले की सूचना टाउन थाना की पुलिस को दी गई।

पुलिस ने प्रेमिका को किया गिरफ्तार

वहीं मामले की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष देवराज राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद मृतक के शव का आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। इस दौरान पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमिका को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। युवक की हत्या के मामले में भोजपुर एसपी नीरज कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है। यह भी बताया जा रहा कि लड़के ने प्रेमिका के घर जाकर आत्महत्या की। दूसरी तरफ युवक की हत्या किए जाने की बात भी सामने आई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news