Thursday, September 19, 2024

Tej Pratap Yadav: भरी सभा में तेज प्रताप यादव को आया गुस्सा, मंच पर से कार्यकर्ता को दिया धक्का

पटना। आज बिहार में चौथे चरण को लेकर मतगणना कराई जा रही है। इसी बीच बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार मीसा भारती ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं नामांकन के बाद तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और राजद समर्थकों के बीच झड़प का एक वीडियो सामने आया है। जानकारी के अनुसार, मीसा भारती के नामांकन के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक सभा का आयोजन किया गया था। जहां लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और राजद समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट हो गई।

मीसा भारती के नामांकन के बाद हुई सभा

दरअसल, पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से ‘इंडिया’ गठबंधन की उम्मीदवार मीसा भारती के नामांकन के बाद पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान उनके साथ पिता लालू यादव, मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी मौजूद रहे। इस दौरान कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया। लेकिन तेजस्वी यादव को गोपालगंज, सीवान, महाराजगंज, सारण, वैशाली, राजापाकर में चुनावी सभाओं को संबोधित करना था इसलिए वो जल्दी निकल गए।

वहीं इस सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि मीसा भारती मंच से लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। इसी बीच तेज प्रताप यादव पार्टी के एक कार्यकर्ता को धक्का देते हैं। जिसके बाद मीसा भारती तेज प्रताप यादव को संभालते हुए दिखाई देती हैं। वीडियो में राबड़ी देवी भी नजर आ रही थीं।

लालू यादव ने दिया एकजुटता का संदेश

यहां देखा गया कि कार्यक्रम के अंत में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मीसा भारती को विजयी बनाने की अपील की। साथ ही जहां उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता एकजुट रहें, आपके एकजुटता से ही हमारा मनोबल बढ़ता है। वहीं, दूसरी तरफ उनके बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ता को भरी सभा में मंच से धक्का दे दिया। जिसके बाद बहन मीसा भारती उन्हें संभालने की कोशिश करती हैं लेकिन तेज प्रताप यादव दोबारा से कार्यकर्ता से जा भिड़े। इसके बाद पार्टी के अन्य नेताओं ने पूरा मामला शांत करवाया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news