Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Chunav 2024 Phase 4: बिहार में मतदान जारी, एक पदाधिकारी की गई जान

पटना: बिहार में चौथे फेज के लिए आज सोमवार को पांच लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इस बीच मुंगेर में पोलिंग बूथ संख्या 210 के पीठासीन पदाधिकारी ओंकार चौधरी की जान चली गई है. मौत की वजह हार्ट स्ट्रोक बताई जा रही है. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि पदाधिकारी पोलिंग बूथ संख्या 210 मध्य विद्यालय चकासिम इब्राहिम शंकरपुर में ड्यूटी पर तैनात था।

मुंगेर में इन बूथ पर वोटर्स कम

मुंगेर लोकसभा क्षेत्र की पोलिंग बूथ नंबर 23 और 24 पर वोटर्स में आक्रोश नजर आ रहा है. वोटर्स का कहना है कि बीएलओ की तरफ से अभी तक पर्ची नहीं मिली है. लोगों में इसको लेकर अधिक आक्रोश है इस वजह से पोलिंग बूथों पर लोगों की भीड़ कम देखने को मिल रही है.

समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में ये दिग्गज करेंगे मतदान

बता दें कि आज हो रहे आमचुनाव के लिए चौथे फेज में कई दिग्गज अपने मत का प्रयोग करेंगे। इस दौरान जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी अपने पैतृक घर उजियारपुर स्थित केवटा विद्यालय पर वोट डालेंगे. जनता दल के मंत्री महेश्वर हजारी और उनके बेटे सह कांग्रेस उम्मीदवार सन्नी हजारी श्रीपुर गाहर पोलिंग बूथ पर मतदान करेंगे।

चौथे फेज के लिए इन सीटों पर मतदान जारी

बिहार में आमचुनाव के चौथे फेज में आज सोमवार (13 मई) को पांच लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इसमें बेगूसराय, दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर (सु.) और मुंगेर लोकसभा सीटों से घोषित उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज EVM में कैप्चर हो रहा है. इस फेज में 95.83 लाख से अधिक वोटर्स अपने मत का प्रयोग करेंगे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news