Thursday, September 19, 2024

PM Modi Roadshow: पटना एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी, बस थोड़ी देर में होगी रोड शो की शुरूआत

पटना। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Roadshow) बिहार की राजधानी पटना पहुंचे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर पीएम मोदी आज पटना में रोड शो करेंगे, जो कि कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पीएम मोदी के साथ रहेंगे। पीएम मोदी का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होगा और एसपी वर्मा मार्ग, एग्जीबिशन रोड, भट्टाचार्य रोड, पीर मोहानी बुद्ध मूर्ति, कदमकुआं, बारी पथ और बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के पास उद्योग भवन तक समाप्त होगा। इस दौरान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, अश्विनी चौबे समेत बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद हैं।

रोड शो की तैयारी पूरी

जानकारी के अनुसार, पहले इस रोड शो (PM Modi Roadshow) कि शुरूआत डाकबंगला से होनी थी, मगर आखिरी घंटों में सुरक्षा कारणों से रूट में बदलाव किया गया। यह रोड शो करीब दो किलोमीटर लंबा होगा। रोड शो के रूट पर पीएम मोदी को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा है। बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश के साथ गाड़ी पर सवार होकर लोगों का अभिवादन करेंगे। ऐसे में जगह-जगह प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मंच लगाए गए हैं। अलग-अलग झांकियां सजाई गई हैं। जगह-जगह फूल बरसाकर पीएम का स्वागत किया जाएगा।

बीजेपी नेताओं का दावा है कि पीएम मोदी का पटना रोड शो ऐतिहासिक होगा। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पटना के कई रास्ते दोपहर बाद बंद कर दिए गए। एसपीजी और बिहार पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं।

एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं पीएम मोदी

बता दें कि पीएम मोदी पटना एयरपोर्ट पहुंच गए हैं। जहां से वो सीधे भट्टाचार्य मोड़ पहुंच सकते हैं। यहीं से रोड शो शुरू होगा। दरअसल, देरी होने की वजह से प्रधानमंत्री का एयरपोर्ट से राजभवन जाने का कार्यक्रम बदला गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news