Saturday, October 19, 2024

Mother’s Day Gifting: मदर्स डे पर मम्मी को दें ये तोहफे, मिल जाएगा आपके बजट में

पटना: कल यानी मई माह के दूसरे सेकंड के दिन देश भर में मदर्स डे मनाया जाएगा। ऐसे तो सभी बच्चों के लिए उनकी मां स्पेशल ही होती है। लेकिन मदर्स डे बच्चों के लिए खास होता है क्योंकि बच्चें उस दिन अपनी मम्मी को अपने पसंद की कुछ चीजें गिफ्ट करते हैं, जिससे उनको ख़ुशी मिलती है। हालांकि मदर्स डे दुनिया की हर एक मां को समर्पित है. इन दिन बच्चे अपनी मां को उनके निःस्वार्थ सेवा और प्यार के बदले कुछ तोहफे देते हैं। इस दिन अपनी मां को प्यार से हैप्पी मदर्स डे जरूर बोले। कल 12 मई को मदर्स डे है, ऐसे में हम आपको बताएंगे कि इस दिन आप अपनी मम्मी को क्या गिफ्ट कर सकते हैं।

मदर्स डे पर दें इन उपहारों को

  • मदर्स डे कल यानी रविवार को मनाया जाएगा। इस अवसर पर अपनी मां को आप तौफे के जरिये अपना प्यार दिखा सकते हैं। ऐसे में घर की चीजें जैसे बेड शीट सेट भी तोहफे के रूप में दे सकते हैं।
  • आप अपनी स्मार्ट मां को इस मदर्स डे पर स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं, जिससे आपकी मम्मी खुश हो जाएंगी। ऐसे में आप मां की पसंद के हिसाब से कलर्स चूज़ कर वॉच दे सकते हैं।
  • बता दें कि सभी की मम्मी को अक्सर ज्वेलरी पहनना पसंद होता है। इस मदर्स डे के अवसर पर आप लक्ज़री और स्टाइलिश ज्वेलरी गिफ्ट कर सकते हैं। आप ब्रेसलेट, नेकलेस, इयररिंग्स और पेंडेंट में कई डिजाइंस भी ले सकते हैं।
  • अगर आपकी मम्मी किचन की चीजें से प्यार करती है तो 3 वाले सेट के बर्तन आप गिफ्ट कर सकती हैं। इसके लिए आप स्टेनलेस स्टील का ऑप्शन भी रख सकते हैं।
Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news