Sunday, September 22, 2024

Lok Sabha Election: उपेंद्र कुशवाहा ने भरा नामांकन, पवन सिंह को लेकर बोले उनकी चिंता बीजेपी करेगी

पटना। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के मद्देनजर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी के तौर नामांकन दर्ज किया। ऐसे में आज शुक्रवार (10 मई) को उपेंद्र कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ नॉमिनेशन करने पहुंचे। इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनकी किसी से कोई लड़ाई नहीं है। पीएम मोदी ने पिछले दस सालों में इतना काम किया है कि जनता उनके प्रति काफी आकर्षित है। काराकाट की जनता हमेशा विकास पर वोट करती है और इस बार भी एनडीए के उम्मीवार को अपना समर्थन देकर दिल्ली भेजेगी।

पवन सिंह को लेकर क्या बोले?

यही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह को लेकर किए गए सवाल का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कोई चुनाव लड़े, इसस उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। पवन सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनसे न तो हमें कोई असर पड़ रहा है और न ही जनता पर कोई असर दिख रहा है। अगर खुद को भाजपा का सदस्य बताते हैं तो उनकी चिंता भारतीय जनता पार्टी को करनी है। हम लोगों को उनकी चिंता नहीं करनी चाहिए। भाजपा के लोग क्या करना है, क्या नहीं करना है, यह खुद से तय कर लेंगे।

इतना ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने जोर देकर कहा कि पवन सिंह के चुनाव लड़ने का कहीं कोई अर्थ नहीं है। बता दें कि गुरुवार को भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया था। दरअसल, इस सीट पर उपेंद्र कुशवाहा की लड़ाई इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम सिंह कुशवाहा से है। हालांकि, पवन सिंह की मौजूदगी से काराकाट में त्रिकोणीय मुकाबला (Lok Sabha Election) दिखाई दे रहा है। काराकाट में सातवें व अंतिम चरण में 1 जुन को मतदान होना है।

सभी वर्ग हमारे साथ हैं- उपेंद्र कुशवाहा

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में इतना काम किया है कि उनके काम के प्रति लोगों में काफी लगाव है। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बिहार के विकास के लिए काफी काम किया है। जिसे लेकर लोगों में बहुत चर्चा है। इसलिए मिला-जुलाकर समाज के सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं और एनडीए प्रत्याशी के रूप में हमारी जीत सुनिश्चित है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह सीट एनडीए की है। 2014 से 2019 तक जनता ने मौका दिया। इस बार भी एनडीए की जीत होगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news