Tuesday, June 25, 2024

Ajab-Gajab News: बॉयफ्रेंड देता था महंगे गहने, गर्लफ्रेंड ने खोले ऐसे राज़ की उड़ गए सबके होश

पटना। वैसे तो आपने बहुत सारी अजीबों-गरीब खबरें (Ajab-Gajab News) सुनी होंगी। लेकिन आज आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक शख्‍स अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को ग‍िफ्ट में कीमती गहने दिया करता था। जिसमें हीरे की अंगूठ‍ियां, सोने के जेवर होते थे। शुरूआत में तो गर्लफ्रेंड को लगता था क‍ि यह सब उसने अपनी मेहनत से कमाए पैसों से खरीदा होगा। इसल‍िए वह बड़े प्‍यार से इसे स्‍वीकार कर लेती थी। लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ की उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। तभी से महीला ये कहती फ‍िर रही है कि मेरा बॉयफ्रेंड चोर है।

पुलिस ने जारी किया था वारंट

दरअसल, यह मामला अमेर‍िका के न्‍यूयॉर्क सिटी का है, जहां दो दिन पहले बिग एप्पल स्‍टोर में चोरी की (Ajab-Gajab News) घटना हुई। जांच में पता चला कि 40 साल के याओरोंग वान ने दो गहने चुराए हैं। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। छानबीन हुई तो पता चला क‍ि उस पर इंटरपोल ने रेड कार्नर नोटिस जारी क‍िया है, क्‍योंक‍ि उसने दक्षिण कोरिया में हाई-एंड ज्वेलरी स्टोर्स में भी चोरी की थी। लॉन्‍ग आइलैंड, न्‍यू जर्सी से उसके ख‍िलाफ ग‍िरफ्तारी वारंट भी जारी क‍िया जा चुका है। जैसे ही इस बात की खबर सामने आई याओरोंग वान की गर्लफ्रेंड पूरी तरह से टूट गई। इसके बाद तो उसने ऐसे कई राज खोले जिससे चोरी करने वाले शख्स की हालत खराब हो गई।

गर्लफ्रैंड ने खोले कई राज

दरअसल, वान की प्रेमिका ने बताया कि उसने चुराए गए गहनों से मेरे दिल में जगह बनाने की कोश‍िश की। वह अक्‍सर मुझे ग‍िफ्ट में गहने दिया करता था। मुझे कभी नहीं लगा क‍ि ये चोरी के गहने हैं। उसकी ग‍िरफ्तारी के बाद मैने सारे गहने फेंक दिए। वान की प्रेमिका ने कहा- जब हम शुरुआत में मिले तो वह एक अच्छा इंसान लग रहा था। यही कारण है कि मैंने उन्हें एक साथी के रूप में स्वीकार कर लिया। लेकिन जब से वह ग‍िरफ्तार हुआ है, मैं बहुत डरी हूं।

ऐसे हुई वान से मुलाकात

वान की प्रेमिका ने बताया कि जनवरी में लॉस एंजिल्स की यात्रा के दौरान उसकी मुलाकात वान से हुई। तब उसने अपना नाम वेन सैन बताया था। वह तुरंत मुझे मनाकर घर में ले गया। मेरे साथ रहते हुए उसने कभी क‍िराया नहीं दिया। लेकिन हर बार वह गहने लेकर आता था और मुझे ग‍िफ्ट देता था। मैंने उसके कुछ गहने देखे लेकिन मुझे नहीं पता कि वे कहां के थे। मैंने उससे पूछा कि ये कहां से हैं, तब वह बताता था क‍ि उसने इन्‍हें खरीदा है।

गर्लफ्रैंड ने बताया कि वह मेरे साथ काफी अच्‍छा व्‍यवहार करता था। वह मुझे अच्‍छा लगता था, क्‍योंक‍ि वह मेरी परवाह करता था। इसी वजह से मैं उसके प्‍यार में पड़ गई। मुझे क्‍या पता क‍ि वह चोर न‍िकलेगा। उसने लंदन ज्वैलर्स से 17,000 डॉलर की घड़ी चुराई, रॉकफेलर सेंटर में टिफ़नी एंड कंपनी से सवा मिलियन डॉलर की एक अंगूठी और हडसन यार्ड में कार्टियर से एक और अंगूठी चुराई है।

Latest news
Related news