Thursday, September 19, 2024

Tej Pratap Yadav: पुंछ में हुए आतंकी हमले पर तेज प्रताप यादव की प्रतिक्रिया, बोले पहले कहां कोई शहीद होता था?

पटना। बीते दिन शनिवार, 4 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एयर फोर्स के वाहनों के काफीले पर आतंकी हमला हुआ। इस हमले में 5 जवान घायल हो गए। सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गया, जबकि अन्य चार घायल जवानों का अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं इस आतंकी हमले को लेकर आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपनी प्रतिक्रिया जारी की है। उन्होंने कहा कि हमारे जवान शहीद हो जाते हैं और फिर चुनाव आते हैं। ये मोदी जी…उन्होंने सिर्फ लोगों को एक-दूसरे से लड़वाया है।

तेज प्रताप यादव का बीजेपी पर हमला

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बिहार के दानापुर पहुंचे। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान पुंछ में भारतीय वायु सेना के वाहन पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, हमारे जवान शहीद हो जाते हैं और फिर चुनाव आते हैं… उन्होंने सिर्फ लोगों को एक-दूसरे से लड़वाने का काम किया है, हिंदू-मुस्लिम किया है। शहीद किस की वजह से हुए, मोदी जी की वजह से हुए? पहले कहां कोई शहीद होता था?

कल होगी तीसरे चरण की वोटिंग

गौरतलब है कि कल यानी मंगलवार (6 मई) को तीसरे चरण का चुनाव होना है। ऐसे में बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से पांच अररिया, सुपौल, झंझारपुर, मधेपुरा और खगड़िया लोकसभा सीट पर वोटिंग होनी है। इन पांच सीटों में से तीन सुपौल, झंझारपुर और मधेपुरा पर जेडीयू का कब्जा है। बता दें कि पिछले दो चरणों में 4-4 लोकसभा सीट पर मतदान प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news