Friday, September 20, 2024

Bihar News : सिलेंडर ब्लास्ट में मां और 3 बच्चों की मौत, खाना बनाने के दौरान हुआ ऐसा, 6 लोग झुलसे

पटना। किशनगंज में रसोई गैस सिलेंडर में ब्लास्ट करने से महिला और उसके 3 बच्चों की मौत हो गई। वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर है। उन्हें पूर्णिया में भर्ती करवाया गया है। घटना मंगलवार देर रात्रि को जिले के सदर थाना क्षेत्र के पौआखाली गांव में हुई। बताया जा रहा है कि घर में खाना बनाया जा रहा था। अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई। जब तक परिवार के लोग संभल पाते तब तक आग पूरे किचन में फैल गई। देखते ही देखते गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। इसी जद में परिवार के छह लोग आ गए।

मामा और मौसी की हालत गंभीर

घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आननफानन में घायलों को पहले किशनगंज में भर्ती करवाया गया। यहां से सभी को बेहतर इलाज के लिए GMCH, पूर्णिया में भर्ती करवाया गया। यहां डॉक्टरों ने महिला और उसके 3 बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं बच्चे के मामा और मौसी का गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है।

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मृतकों की पहचान किशनगंज के पौआखाली गांव निवासी मो. अंसार की पत्नी साहिबा 30 के अलावा बच्चों में अनीशा, अनीश, आरुषि रूप में हुई है। इस दुखद हादसे के बाद से परिजनों में चीख पुकार मची है। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा है। मृतका का पति मेरठ में काम करता है। सूचना मिलते ही मेरठ से पूर्णिया के लिए रवाना हो चुके हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news