Thursday, September 19, 2024

Hena Shahab Nomination: हिना शहाब ने भरा नामांकन, पर्चा भरने से पहले की गजराज की पूजा

पटना। लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में सियासी पारा काफी हाई है। बता दें कि सीवान लोकसभा सीट से पूर्व दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब (Hena Shahab) ने मंगलवार (30 अप्रैल) को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन (Hena Shahab Nomination) पत्र दाखिल कर दिया। इस दौरान सीवान समाहरणालय पहुंचने से पहले उन्होंने गजराज की पूजा की और केला खिलाया। जिसके बाद वो नामांकन करने के लिए सीवान समाहरणालय पहुंची।

बता दें कि सनातन धर्म में किसी भी शुभ कार्य से पहले भगवान गजानन की पूजा होती है। ठीक उसी प्रकार हिना शहाब ने भी अपने नामांकन से पहले घर पर भगवान गजानन की पूजा-अर्चना की। उन्होंने गजराज महाराज को घर पर बुलाया गया था। यहां गजानन को केले के साथ लड्डू भी खिलाया गया।

सीवान में तेजस्वी यादव की सभा

जहां एकतरफ हिना शहाब ने नामांकन (Hena Shahab Nomination) किया है तो दूसरी ओर सीवान में तेजस्वी यादव की सभा भी है। बता दें कि आरजेडी से महागठबंधन के प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी के नामांकन से पहले वो सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। हिना शहाब अपने 20-25 समर्थकों के साथ नया किला स्थित आवास से सुबह 9 से 10 बजे के बीच निकलीं और समाहरणालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने अपना नामांकन पत्र दो सेट में दाखिल किया है।

चर्चा में आई तस्वीर

दूसरी तरफ हिना शहाब की एक तस्वीर काफी चर्चा में आई थी। जिसमें कुछ लोग भगवा गमछा लिए नजर आ रहे थे। जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो ये कयास लगाए जाने लगे की हिना शहाब एनडीए में जा सकती हैं। हालांकि हिना शहाब ने खुद ही सब कुछ साफ कर दिया। हिना ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सारे रंग हमारे हैं। लोग टुकड़ों में बंटे थे, मैंने सबको एकजुट करने की ठानी है। सारे रंग, सभी धर्म के लोग उनके हैं। सभी लोग उनके साथ हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news