Thursday, September 19, 2024

विपक्ष पर जमकर बरसे लोजपा प्रमुख, बोले जब तक Chirag Paswan जिंदा है आरक्षण और संविधान खत्म नहीं होगा

पटना। लोकसभा चुनाव के बीच सत्ता पक्ष और विपक्ष के लोग लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। जहां एक तरफ विपक्ष ये आरोप लगा रहा है कि केंद्र सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है तो वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष की तरफ से ये बयान सामने आ रहा है कि किसी भी कीमत पर संविधान बदले नहीं जाएंगे। अब इसी क्रम में लोजपा रामविलास प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा है कि आरक्षण और संविधान पर विपक्ष झूठ बोलता है। जब तक चिराग पासवान जिंदा है, आरक्षण और संविधान खत्म नहीं होगा।

वीणा देवी के लिए मांगा वोट

दरअसल, चिराग पासवान आज सोमवार को मुजफ्फरपुर में लोजपा (रामविलास) प्रत्याशी वीणा देवी के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे। यहां उन्होंने ये बयान दिया। मुजफ्फरपुर में एनडीए से लोजपा रामविलास प्रत्याशी वीणा देवी और महागठबंधन से कांग्रेस उम्मीदवार अजय निषाद के बीच सीधा मुकाबला देखा जा रहा है। मुजफ्फरपुर में पांचवे चरण में यानी की 20 मई को मतदान होगा।

इस दौरान चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दावा करते हुए कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी पीएम बनने जा रहे हैं। चिराग ने कहा कि बिहार में दो चरणों में नौ सीटों पर हुए चुनाव में सभी पर एनडीए जीत रही है। लोगों ने नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से पीएम बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि 4 जून को वैशाली लोकसभा का जीत का अंतर बड़ा होना चाहिए, जिससे लगे कि पीएम से वैशाली की जनता कितना प्यार करती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है। 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले है।

इतना ही नहीं चिराग पासवान ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद के लोगों की संपत्ति हड़पने की बड़ी साजिश है। विपक्ष सत्ता में आयी तो गरीबों की कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर देगी। चिराग पासवान ने जनता से वीणा देवी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

क्या बोले उपमुख्यमंत्री?

वहीं बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि भारत को बनाने का संकल्प लेना है। पीएम मोदी को गरीबों की चिंता है। उनकी योजनाएं गरीबों और किसानों के लिए है। वीणा देवी के जीतने से मोदी पीएम बनेंगे। इस दौरान, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आरजेडी पर आरापे लगाते हुए कहा कि राजद का इतिहास नियुक्ति के नाम पर घोटाला करने का है। धन्यवाद देते हैं सीएम नीतीश कुमार को, जिन्होंने बिहार को जंगलराज वालों से बाहर किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news