Friday, September 20, 2024

Hena Shahab: शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तस्वीर पर उठे सवाल, NDA में हो सकती हैं शामिल

पटना। लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में सियासी पारा काफी बढ़ा हुआ है। बता दें कि सीवान लोकसभा सीट से पूर्व दिवंगत सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब (Hena Shahab) निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरी हैं। हिना के सामने एनडीए प्रत्याशी विजय लक्ष्मी कुशवाहा तो वहीं महागठबंधन से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी चुनावी रण में हैं। ऐसे में हिना शहाब लगातार चुनावी जनसंपर्क कर रही हैं। वह लोगों के बीच जाकर मिल रही हैं और साथ ही अपनी बात रख रही हैं। इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिससे कई सवाल उठ खड़े हुए हैं।

तस्वीर में दिखा भगवा रंग

दरअसल, हिना शहाब (Hena Shahab) की एक तस्वीर काफी चर्चा में है। इस तस्वीर में लोग भगवा रंग का गमछा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। हिना शहाब दारौंदा के पूर्व प्रमुख विनय सिंह के घर पहुंचीं थीं। जानकारी के अनुसार ये तस्वीर उसी दिन की है। दारौंदा के कमसरा में पहुंचने पर हिना शहाब ने लोगों से मुलाकात की। यहां सभा में लोग भगवा गमछा के साथ पहुंचे थे। वहीं 27 अप्रैल को दारौंदा के कमसरा में हिना शहाब का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

हिना ने दिया जवाब

इस तस्वीर के चर्चा में आने के बाद कई सवाल उठाए जाने लगे। जिसे लेकर हिना ने खुद ही सब कुछ साफ कर दिया। हिना ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सारे रंग हमारे हैं। लोग टुकड़ों में बंटे थे, मैंने सबको एकजुट करने की ठानी है। सारे रंग, सभी धर्म के लोग उनके हैं। सभी लोग उनके साथ हैं।

इसके अलावा चुनाव जीतने के बाद एनडीए का दामन थामने के सवाल पर हिना ने कहा, सीवान की जनता उनकी मालिक है। सीवान जिला जिस ओर जाएगा आपकी हिना उस ओर जाएगी। लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में सीवान में 25 मई को वोटिंग होनी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news