Thursday, September 19, 2024

Bihar News: बेडरूम में मिली भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की लाश, मौत से पहले लगाया था स्टेटस

पटना। बीते शनिवार को अभिनेत्री अन्नपूर्णा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की खबर (Bihar News) सामने आई थी। बताया जा रहा है कि भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जोगसर पुलिस मामले की जांच करने के लिए पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल से जांच कराई।

पुलिस ने यहां मौके पर गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त किया। वहीं परिजनों की मानें तो अमृता ने भोजपुरी, हिन्दी समेत कई फिल्मों, सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में काम किया था।

डिप्रेशन में थी अमृता

परिजनों की मानें तो अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। जो कि मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अमृता की बहन ने बताया कि अमृता अपने करियर को लेकर काफी परेशान थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। जिस वजह से वह इसका इलाज भी करा रही थी। हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरिज प्रतिशोध का पहला भाग रिलीज हुआ। जिसे लेकर वो काफी उत्साहित थी।

मौत से पहले लगाया था स्टेटस

बता दें कि ‘अन्नपूर्णा’ के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत से हर कोई (Bihar News) हैरान है। वहीं अपनी मौत से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता ने अपने वाट्सऐप स्टेटस पर लिखा, उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी। बताया जा रहा है कि अमृता ने ये स्टेटस अपनी मौत से पहले अपडेट किया था। परिजनों की मानें तो वह काफी समय से काम नहीं मिलने के कारण परेशान थी। हालांकि अभी एक्ट्रेस की मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news