Saturday, October 19, 2024

Bihar News: नालंदा में करंट लगने से बड़ा हादसा, तीन लोगों की गई जान

पटना: आज शनिवार को प्रदेश के नालंदा में बड़ी घटना घटी है। मामला नालंदा जिला के कतरीसराय थाना क्षेत्र का है. कतरीसराय थाना क्षेत्र के बिगहा गांव में आज एक बड़ा हादसा हुआ है। मछली पकड़ने गए तीन युवकों की जान करंट लगने के कारण चली गई। जिस वजह से उनकी मौत मौके पर हुई है। इस घटना के बाद से इलाकें में सनसनी फैली हुई है।

मछली पकड़ने के दौरान हुई मौत

आज शनिवार सुबह-सुबह गांव के कुछ लोग मछली पकड़ने गांव के खंधा में गए थे, जहां करंट लगने से तीनों लोगों की मौत तालाब में गिरने के दौरान हुई। जैसे ही ग्रामीणों की नजर पड़ी तो सभी ने करंट वाले तार को अलग किया। इसके बाद सभी शवों को तालाब से बाहर निकला। हादसे की जानकरी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। इसके साथ-साथ इस हादसे की सूचना मिलने से मृतक पंकज राम के परिजन में एक महिला को हार्ट अटैक आ गया. फिलहाल पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है.

सभी शवों को लिया गया हिरासत में

सभी जान गवाने वाले की पहचान पंकज राम, गुलशन कुमार और अजय कुमार के रूप में हुई है। ये सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। इसकी जानकरी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी थी। हालांकि सभी की मौत मौके पर ही हो गई थी। इस घटना के बाद गांव वालों ने कुछ समय के लिए सड़क भी जाम किया। फ़िलहाल सभी शवों को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news