Thursday, September 19, 2024

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने जेपी नड्डा पर लगाया आरोप, बोले बैग भर-भरकर ला रहे हैं…

पटना। लोकसभा चुनाव के चलते सियासी तापमान हाई है। इन दिनों सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इसी बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर बड़ा आरोप लगाया। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि नड्डा बैग भर-भरकर बिहार में पैसा ला रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव ने यह आरोप जेपी नड्डा द्वारा मीसा भारती के नाम का मतलब बताए जाने पर लगाया है। साथ ही तेजस्वी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कई सवाल किए।

तेजस्वी का नड्डा पर आरोप

इस दौरान, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि मुझे खबर मिली है कि वह (जेपी नड्डा) अपने साथ कई बैग लाए हैं। वह उन जगहों पर इन्हें बांट रहे हैं जहां चुनाव हो रहे हैं। इसकी जांच करा लें। आरोप सच हैं, मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं। एजेंसियां खुले तौर पर उनकी मदद कर रही हैं। वह दिल्ली से आ रहे हैं और अपने साथ पांच बैग लेकर आ रहा हैं।

पीएम मोदी से किए कई सवाल

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आप संविधान और लोकतंत्र को समाप्त क्यों करना चाहते है? आप दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण और नौकरी क्यों छीनना चाहते हैं? आप गरीब को ज्यादा गरीब और अमीर को ज्यादा अमीर क्यों बनाना चाहते हैं? बिहार ने आपको चालिस में से 𝟑𝟗 सांसद दिए, लेकिन आपने दस वर्षों में बिहार को क्या दिया? बिहार आने के बाद काम की बात क्यों नहीं करते?

तेजस्वी यादव ने आगे पीएम के मंगलसूत्र वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा वास्तविक मसलों से ध्यान हटाने के लिए अब मंगलसूत्र के बारे में बात करने लग गई है। उन्होंने पूछा कि हमारी माताएं- बहनें मंगलसूत्र क्यों पहनती हैं? अपने सुहाग के लिए न? मंगलसूत्र सुहाग की निशानी है। अब बताइए हमारे देश की माताओं-बहनों का सुहाग कौन छीन रहा है? आरजेडी ने इन्हीं पांच सवालों को लेकर बीजेपी को घेरा।

जेपी नड्डा का मीसा भारती को लेकर बयान

दरअसल, भागलपुर में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा, लालू ने अपनी बेटी का नाम मीसा इसलिए रखा क्योंकि ‘मेंटेनेंस ऑफ इंटरनल सिक्योरिटी एक्ट’ में लालू यादव जेल गए थे। कांग्रेस ने ही उनको जेल में डाला था, लेकिन आज उनकी कांग्रेस के साथ दोस्ती हो गई है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, लालू यादव चारा घोटाले में शामिल हैं। वह स्वास्थ्य के आधार पर अभी जमानत पर बाहर हैं। मीसा भारती पर भी इल्जाम है, जो खुद जमानत पर हैं। ऐसे लोग पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news