Saturday, October 19, 2024

Manish Kashyap: मनीष कश्यप ने ली बीजेपी की सदस्यता, मनोज तिवारी से वार्ता के बाद बनी बात

पटना। बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप(Manish Kashyap) आज गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। मनीष आज दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। बता दें कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से वार्ता के बाद इस बात पर सहमति बनी। दिल्ली पार्टी मुख्यालय पर मनोज तिवारी की उपस्थिति में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। मालूम हो कि मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से निर्दलीय मैदान में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी मां के कहने पर मैंने ये फैसला लिया है। वैसे भी मेरी विचारधारा भारतीय जनता पार्टी से मिलती है। मनीष कश्यप ने इससे पहले 2020 में चनपटिया विधानसभा सीट से भी बिहार विधानसभा का चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

निर्दलीय चुनाव लड़ रहे मनीष कश्यप

दरअसल, मनीष कश्यप(Manish Kashyap) 2024 लोकसभा चुनाव में पश्चिमी चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी प्रचार कर रहे हैं तथा भाजपा सांसद संजय जायसवाल के खिलाफ खड़े हैं। अब तक वो इस सीट पर कड़ी टक्कर देने वाले उम्मीदवार के रूप में समझे जा रहे हैं और दिन रात चुनाव प्रचार में लगे हैं। लेकिन अब उनके बीजेपी में शामिल होने से भाजपा की मुश्किलें कम होंगी।

मनोज तिवारी ने मनाया

वहीं ऐसा माना जा रहा है कि बीते कई दिनों से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी मनीष कश्यप को मनाने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें विशेष रूप से मनीष कश्यप से मिलने के लिए भी भेजा गया था और अब मनीष कश्यप ने भाजपा का हाथ थाम लिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news